माँ, बहन और छोटे भाई की पत्नी के साथ बलात्कार, मध्य प्रदेश से सामने आया शर्मनाक मामला
माँ, बहन और छोटे भाई की पत्नी के साथ बलात्कार, मध्य प्रदेश से सामने आया शर्मनाक मामला
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के दतिया जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। यहां सुशिल जाटव नाम के एक शख्स का शव 12 नवंबर को बरामद किया गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि उसकी हत्या गला घोंटकर की गई है। मृतक की शिनाख्त के बाद पता चला कि वह शराबी था और उसके परिजन उससे तंग आ गए थे।

इस परिवार से जब पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने अपने बेटे (सुशील जाटव) की हत्या करना कबूल कर लिया। क्योंकि सुशिल शराब पीने के बाद अपनी मां, बहन और भाई की पत्नी के साथ दुष्कर्म करता था।'' सुशील जाटव के पिता कल्लू जाटव ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि 11 नवंबर को सुशील शराब पीकर घर आया। इसके बाद उसने अपने छोटे भाई की पत्नी के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। कल्लू ने बताया कि, ''पहले भी वह ऐसा कई बार कर चुका था। इसलिए इस बार हमने उसकी हत्या कर दी और उसकी लाश गोपालदास पहाड़ी के पास फेंक दी।''

पुलिस को उसका शव 12 नवंबर को गोपालदास पहाड़ी इलाके से बरामद हुआ था।  सुशील की हत्या के आरोप में पुलिस ने कल्लू, उनकी पत्नी, उनके छोटे बेटे और उसकी पत्नी को अरेस्ट कर लिया है। पुलिस ने चारों गिरफ्तार आरोपियों को सोमवार को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल पहुंचा दिया गया है।

सेल्समेन के साथ थे पत्नी के नाज़ायज़ सम्बन्ध, पति ने किया विरोध तो....

लड़का पैदा नहीं हुआ तो पति ने दिया तीन तलाक़, कर लिया दूसरा निकाह

ऑनर किलिंग का खुला राज, माँ ने कहा-मैं घर पर होती तो आज बेटी जीवित रहती

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -