मध्य प्रदेश में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, डरा रहे मौतों के आंकड़े
मध्य प्रदेश में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, डरा रहे मौतों के आंकड़े
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में शनिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 682 नए मामले दर्ज किए जाने के साथ ही राज्य में इस वायरस से अब तक संक्रमित पाए गए लोगों की कुल तादाद बढ़कर 21763 हो गई है। प्रदेश में पिछले 24 घंटों में इस महामारी से नौ और लोगों की मौत की पुष्टि हुई है जिससे मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 706 हो गई है।

मध्य प्रदेश के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि, बीते 24 घंटों के दौरान राज्य में कोरोना वायरस के संक्रमण से इंदौर में 4, जबकि सीहोर, खंडवा, सागर, टीकमगढ़ और ग्वालियर में एक-एक मरीज ने दम तोड़ा है। उन्होंने बताया कि, सूबे में अब तक कोरोना वायरस से सबसे अधिक 288 मौत इन्दौर से दर्ज की गई हैं। भोपाल में 129, उज्जैन में 71, बुरहानपुर में 23, सागर में 23, खंडवा में 18, जबलपुर में 17, खरगोन में 15, देवास में 10, मंदसौर में नौ, धार और नीमच में 8-8 लोगों की जान गई है। बाकी मौतें अन्य जिलों से दर्ज की गई हैं। 

अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि राज्य में शुक्रवार को कोविड-19 के सबसे अधिक 145 नए मामले इन्दौर जिले से दर्ज किए गए हैं, जबकि भोपाल में 109, ग्वालियर में 51, जबलपुर में 36, मुरैना में 29, खरगोन में 25, होशंगाबाद में 21, खंडवा में 18, धार में 17, देवास में 13, और नरसिंहपुर में 18 नए मामले रिपोर्ट हुए हैं।

ज्वेलर्स ने आपदा को अवसर में बदला, ऑनलाइन माध्यम से जमकर बेच रहे सोना

AIIMS में आज से COVAXIN का सबसे बड़ा ह्यूमन ट्रायल, आप भी करा सकते हैं पंजीकरण

कोरोना की मार, अंतिम संस्कार के लिए श्मशान घाट पर लगी लंबी कतार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -