मध्य प्रदेश में फिर टूटा कोरोना संक्रमितों का रिकॉर्ड, 663 लोगों की मौत
मध्य प्रदेश में फिर टूटा कोरोना संक्रमितों का रिकॉर्ड, 663 लोगों की मौत
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा रोज़ाना नए रिकॉर्ड बना रहा है। सोमवार को एक दिन में अब तक के सबसे अधिक 575 नए केस रिपोर्ट हुए हैं। 10 और लोगों की कोरोना से मौत की पुष्टि के साथ मृतकों की कुल तादाद 663 हो गई है। ग्वालियर-चंबल अंचल में सर्वाधिक 330 नए मरीज सामने आए हैं। अच्छी बात यह है कि कुल संक्रमितों के मुकाबले प्रदेश में सक्रिय मामले लगभग 24 फीसद हैं।

ये है जिलेवार हाल:-

भोपाल : जिले में 83 नए मरीज मिले हैं। इसके पहले शनिवार को 99 और सबसे ज्यादा रविवार को 102 केस रिपोर्ट किए गए थे। इस तरह तीन दिनों में 284 मामले दर्ज किए जा चुके है। ये कोरोना काल में तीन दिन में मिलने वाले सबसे ज्यादा केस हैं। इसको लेकर सरकार भी नए सिरे से विचार कर रही है।

इंदौर : सोमवार को जिले में 51 नए मरीज सामने आए हैं और चार मौतों की पुष्टि हुई ही। अब इंदौर में एक्टिव केस 1102 रह गए हैं।

ग्वालियर-चंबल : ग्वालियर में एक दिन में 191, मुरैना में 98 नए संक्रमित पाए गए हैं। अंचल में कुल 330 पॉजिटिव पाए गए हैं। ग्वालियर के बाद मुरैना में अब तक मिले कुल संक्रमितों की तादाद एक हजार के पार पहुंच गई है।

उज्जैन : 13 नए केस रिपोर्ट हुए हैं। बीते तीन दिनों में 29 नए मरीज सामने ऐ थे। अब कुल मरीजों की तादाद 909 हो गई है। इनमें 71 की जान जा चुकी है।

खंडवा : 16 मरीजों में 15 शहर और एक गांव कोलाडिट से सामने आया है। अब कुल संक्रमित मामले 430 हो गए हैं। इनमें से 17 की मौत हो गई है और 314 रिकवर हो चुके हैं, वहीं एक्टिव केस 99 हैं।

रिचर्ड वर्मा ने दिया बयान, भारत सहित पड़ोसियों के साथ चीन का व्यवहार उकसाने वाला

पीएम मोदी से चर्चा के बाद Google का बड़ा ऐलान, भारत में करेगा 75,000 करोड़ का निवेश

अब इंटरनेट में नहीं होगा भेदभाव ! टेलीकॉम कंपनियों पर TRAI का बड़ा एक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -