मध्यप्रदेश में 7 मई तक बढ़ा कोरोना कर्फ्यू, सीएम शिवराज बोले- सख्ती से हो पालन
मध्यप्रदेश में 7 मई तक बढ़ा कोरोना कर्फ्यू, सीएम शिवराज बोले- सख्ती से हो पालन
Share:

भोपाल: देश के साथ ही मध्य प्रदेश में भी कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए राज्य के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक ली थी। सीएम शिवराज ने कहा है कि 7 मई तक जनता कर्फ्यू का सख्ती से पालन किया जाए, राज्य के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने यह संकेत दिए कि आवश्यकता पड़ने पर कोरोना कर्फ्यू को आगे बढ़ाया भी जा सकता है।

आज हुई इस मीटिंग में कोरोना वायरस नियंत्रण के प्रभारी मंत्रीगण, प्रभारी अधिकारी, कलेक्टर, कमिश्नर,पुलिस महानिरीक्षक, पुलिस अधीक्षक व जिलों के क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप के मेंबर शामिल हुए। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने राज्य में आक्सीजन प्लांट बढ़ाने के भी निर्देश दिए। कोरोना वायरस संक्रमण पर समीक्षा को लेकर सरकार ने एक नया फार्मूला निर्धारित किया है, अब मध्य प्रदेश के तमाम जिलों की कोरोना समीक्षा एक साथ नहीं होगी, बल्कि अलग अलग होगी जिससे सभी जिलों की स्थिति पर ध्यान अच्छी तरह दिया जा सके। 

मध्य प्रदेश के सभी 52 जिलों को अलग अलग तीन ग्रुप A, B, C में विभाजित किया गया है, ग्रुप ए में 18, ग्रुप बी में 16 और ग्रुप सी में 18 जिलों को रखा गया है, अबसे इन सभी ग्रुपों की समीक्षा अलग-अलग की जाएगी। अस्पतालों में आक्सीजन का आडिट भी इसी तरह होगा। 

तेजस्वी का वार, कहा- इमेज बचाने के लिए कोरोना के सही आँकड़े छिपा रही नितीश सरकार

क्या महाराष्ट्र में भी लगेगी फ्री कोरोना वैक्सीन ? अब तक फैसला नहीं कर पाई उद्धव सरकार

कपिल ने मुख्यमंत्री केजरीवाल के खिलाफ की शिकायत, FIR दर्ज करने की कर रहे मांग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -