'बिक चुके महाराज अब एयर इंडिया को बेच देंगे...' ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कांग्रेस ने जताई आपत्ति

भोपाल: केंद्रीय मंत्रिमंडल में सुधार के बाद, मध्य प्रदेश कांग्रेस ने गुरुवार को नए शामिल किए गए मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर विरोध प्रदर्शन किया, जिन्हें नागरिक उड्डयन मंत्रालय का पोर्टफोलियो दिया गया है। यह दावा करते हुए कि सिंधिया को उनके देशद्रोह के लिए भाजपा ने पुरस्कृत किया है, कांग्रेस ने सिंधिया के पोर्टफोलियो - उड्डयन मंत्रालय पर कटाक्ष किया। 

वही अपने सहयोगियों को उनकी 'योजना' के बारे में चेतावनी देते हुए, कांग्रेस ने दावा किया कि 'बिक चुके महाराज अब एयर इंडिया को बेच देंगे'। सिंधिया ने 22 विधायकों के साथ कांग्रेस से भाजपा में प्रवेश किया था, जिससे मप्र में कमलनाथ सरकार गिर गई थी। पिछले साल कांग्रेस से भाजपा में आए कैबिनेट मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को बुधवार को नागरिक उड्डयन मंत्रालय का प्रभार दिया गया। वह हरदीप सिंह पुरी की जगह लेंगे, जिन्हें पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्री के रूप में पदोन्नत किया गया है और आवास और शहरी मामलों का मंत्रालय भी संभालेंगे। 

सरकार में संचार और सूचना प्रौद्योगिकी राज्य मंत्री थे और यूपीए II सरकार में केंद्रीय वाणिज्य और उद्योग राज्य मंत्री के रूप में कार्य किया। सिंधिया ने पिछले साल मध्य प्रदेश में भाजपा की सत्ता में वापसी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, जब कांग्रेस ने राज्य में 15 महीने तक शासन किया था।

जो बिडेन 19 जुलाई को करेंगे जॉर्डन किंग की मेजबानी

अमेरिका के पश्चिम में तेजी से बढ़ रहा है डेल्टा संस्करण

जानिए कौन हैं मनसुख मंडाविया ? जिन्हे 'कोरोना' के नाजुक समय में PM ने बनाया स्वास्थ्य मंत्री

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -