मध्य प्रदेश के कांग्रेस विधायक की नाथ सरकार को धमकी, वंशवाद जारी रहा तो दे दूंगा इस्तीफा
मध्य प्रदेश के कांग्रेस विधायक की नाथ सरकार को धमकी, वंशवाद जारी रहा तो दे दूंगा इस्तीफा
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के बदनावर से कांग्रेस विधायक राजवर्धन सिंह दत्तीगांव ने गुरुवार को कार्यकर्ताओं की बैठक में बड़ा बयान देते हुए कहा है कि क्या हमारे देश में वंशवाद, पूंजीवाद, जातिवाद ही हमेशा हावी रहेगा. उन्होने कहा कि आज भी कांग्रेस में वंशवाद व गुटीय राजनीति हावी है. मेरे पिताजी या मेरे परिवार में पहले कोई मंत्री या उपमुख्यमंत्री पद पर नहीं रहा, इसलिए मेरी उपेक्षा की जा रही है. ऐसे लोगों को ही मंत्रिमंडल में जगह दी गई है, जिनके पुरखे भी राजनेता रहे हैं.

अखिलेश यादव ने फिर भाजपा पर साधा निशाना , कहा समाज को बाँट रही बीजेपी

उन्होंने कहा कि यह क्या मेरा यह कसूर है कि मतगणना के बाद निर्वाचन का प्रमाण पत्र लेते ही में इस अल्पमत की कांग्रेस सरकार के लिए दो निर्दलीय विधायकों को लेकर आया. ये कुछ बिंदू हो सकते हैं, जिनके कारण मुझे मंत्री पद के लिए अयोग्य समझा गया है. उन्होंने कहा कि जनतंत्र में सत्ता या पद अहम् नहीं होता है, बल्कि महत्वपूर्ण है जनादेश और जनाकांक्षा. मैं उनके दरवाजे पर जनमत रखूंगा और उनसे पूछूंगा कि इस अल्पमत की कांग्रेस सरकार में मेरा इतना तो योगदान था कि मेरे मतदाताओं का सम्मान किया जाता.

क्या पाटलिपुत्र से लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं लालू की बेटी, सारे इलाके में लग रहे इनके पोस्टर

उन्होंने कहा कि मंत्री बनने का आश्वासन अब मेरे और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच का मामला है, मैं इस बारे में उनसे चर्चा करूंगा. किसी को इस्तीफा देने कि आवश्यकता नहीं है, यदि जरुरत होगी तो सबसे पहले मैं दूंगा. मैं अपने कार्यकर्ताओं को शहीद नहीं होने दूंगा और न ही उन पर कोई समस्या आने दूंगा. मंत्रिमंडल में शामिल न किया जाना ही मेरे मतदाताओं का अपमान है. उन्होंने कहा कि अब यहां विजय जुलूस उसी दिन निकलेगा, जिस दिन सभी कार्यकर्ताओं की भावनाए या इच्छाएं पूरी होगी.

खबरें और भी:-

2019 के लोकसभा चुनाव से पहले ही राहुल गाँधी को लग सकता ये बड़ा झटका

इस पाकिस्तानी प्रधानमंत्री को थी सेक्स की लत, खुद से छोटे लड़को संग बनाती थी संबंध!

अगर फिर से सत्ता में आना चाहती है एनडीए, तो नितीश कुमार को बनाए पीएम का दावेदार- जदयू नेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -