मध्यप्रदेश: कांग्रेस नेता को सता रहा सत्ता जाने का डर, कहा फिर हो सकते हैं विधानसभा चुनाव
मध्यप्रदेश: कांग्रेस नेता को सता रहा सत्ता जाने का डर, कहा फिर हो सकते हैं विधानसभा चुनाव
Share:

भोपाल:  मध्य प्रदेश में 15 साल बाद सत्ता में वापसी करने वाली कांग्रेस पार्टी के लिए दिक्कतें नहीं हो रही हैं. कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं को इस बात का डर है कि राज्य में पार्टी की सरकार लंबे समय तक टिक पाएगी या नहीं. मध्य प्रदेश कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने कहा है कि राज्य में इस बात की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता कि राज्य में लोकसभा चुनाव के साथ एक बार फिर से विधानसभा चुनाव भी हो जाएं . पार्टी के वरिष्ठ नेता के इस बयान के बाद मध्य प्रदेश कांग्रेस सरकार के भीतर चल रही खींचतान क एक बार फिर से खुलकर सामने आई है.

योगीराज में भी हुआ ट्रांसफर-ट्रांसफर, बदले गए 9 आईपीएस अफसर

मध्य प्रदेश से कई बार पार्टी के सांसद और विधायक रहे इस कांग्रेसी नेता का मानना है कि प्रदेश सरकार के रिमोट में बैटरी ही नहीं है. नेता का कहना है कि प्रदेश में पार्टी को पूर्ण बहुमत हासिल नहीं है, यही नहीं पार्टी को इस बात का भी डर है कि खुद उसकी पार्टी के विधायक पार्टी का साथ छोड़ सकते हैं. जिन विधायकों के समर्थन देने के साथ पार्टी ने राज्य में सरकार बनाई है, उनके भी साथ छोड़ने का डर पार्टी को है. कांग्रेस नेता ने इस बात का भी इशारा किया है कि कांग्रेस अपने विधायकों को एकजुट रखने में विफल रही है, जबकि पार्टी के कुछ विधायक मंत्री नहीं बनाए जाने से खफा चल रहे हैं.

सिपाही के मोबाइल से शेयर की गई पोस्ट, हार्दिक पटेल की माँ को लेकर लिखी है अभद्र बातें

कांग्रेस पार्टी ने कहा है कि जिन विधायकों को मंत्री बनाया गया है, उसमे से कुछ ऐसे भी हैं जो मनचाहा मंत्रालय नहीं मिलने से खफा हैं. पार्टी ने नेता ने बताया है कि एक विधायक जिसे मंत्री नहीं बनाया गया है वही नेता पार्टी के भीतर काफी हस्तक्षेप रखता है. ऐसे में वह पार्टी से काफी नाराज चल रहा हैं, लिहाजा वो पार्टी छोड़ सकते हैं. आपको बता दें कि प्रदेश में कांग्रेस को पूर्ण बहुमत प्राप्त नहीं है ऐसे में कांग्रेस के लिए एक-एक विधायक की काफी ज्यादा अहमियत रखता है.

खबरें और भी:-

हम चर्चा के लिए तैयार थे, लेकिन हुर्रियत ही राजी नहीं हुई- राजनाथ सिंह

मोदी सरकार हमारी मांगें पूरी करें, वरना छोड़ देंगे एनडीए- ओमप्रकाश राजभर

नए साल में बीजेपी पर जमकर भड़के अखिलेश, कही ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -