MP: पीसीसी चीफ कमलनाथ ने भिंड समेत 3 कांग्रेस जिला अध्यक्ष हटाए

Jul 22 2021 10:34 AM
MP: पीसीसी चीफ कमलनाथ ने भिंड समेत 3 कांग्रेस जिला अध्यक्ष हटाए

पन्ना: मध्‍य प्रदेश कांग्रेस ने संगठन स्‍तर पर बड़े फेरबदल कर दिया हैं। जी दरअसल राज्‍य कांग्रेस ईकाई ने तीन जिलों के अध्‍यक्षों को बदल दिया है। आप सभी को बता दें कि कांग्रेस ने भिंड विदिशा और पन्ना जिला अध्यक्षों को हटाकर नए जिला अध्यक्षों को नियुक्त कर दिया है। वहीँ कांग्रेस की तरफ से जारी पत्र को देखा जाए तो इसमें पार्टी ने युवा जिला अध्यक्ष मान सिंह कुशवाहा को जिले की जिम्मेदारी सौंपी है। वहीँ दूसरी तरफ पन्ना जिले में कांग्रेस नेता अजय सिंह की समर्थक दिव्या रानी सिंह को हटाया गया।

जी दरसल दिव्या रानी सिंह 10-12 सालों से जिला अध्यक्ष पद पर थी और कांग्रेस ने यहां पर दिग्विजय और कमलनाथ समर्थक शारदा पाठक को जिले की कमान सौंपी है। वहीँ दूसरी तरफ राज्‍य कांग्रेस अध्‍यक्ष कमलनाथ ने अब शारदा पाठक को जिला पन्ना का अध्यक्ष बनाया है। कुछ मीडिया रिपोर्ट को देखे तो, प्रदेश कांग्रेस कमेटी में बीते बुधवार को भिंड कांग्रेस के जिला अध्यक्ष जय श्रीराम बघेल के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने डॉक्टर गोविंद सिंह के खिलाफ नारेबाजी की थी। वहीँ जय श्रीराम बघेल के साथ कांग्रेसियों ने पीसीसी चीफ कमलनाथ के सामने गोविंद सिंह के खिलाफ नारेबाजी कर उन्हें नेता प्रतिपक्ष नहीं बनाने की मांग की थी।

खबरें हैं कि जय श्रीराम बघेल के साथ आए कांग्रेसियों के विरोध प्रदर्शन के बाद नाराज कमलनाथ ने भिंड के जिलाध्यक्ष को हटा दिया है। वहीँ दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी ने विदिशा के जिला अध्यक्ष को भी बदल दिया है। आपको याद हो तो कुछ महीने पहले ही विदिशा में कमल सिलाकारी को पार्टी का जिला अध्यक्ष बनाया गया था, लेकिन अब विदिशा जिला अध्यक्ष को बदलकर निशंक जैन को विदिशा की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

सुप्रीम कोर्ट पहुंचा Pegasus जासूसी मामला, JPC जांच कराए जाने की मांग

इंदिरा गांधी से नफरत के चलते बीच में ही इंदिरा कॉन्वेंट से निकल गए थे देवेंद्र फडणवीस!

सरकार ने NRLM के तहत स्वयं सहायता समूहों को वितरित किया 8 करोड़ रुपये से अधिक का ऋण