बढ़ते कोरोना संक्रमण से चिंतित हैं शिवराज सिंह चौहान, कहा- 'मास्क मत हटाइये'
बढ़ते कोरोना संक्रमण से चिंतित हैं शिवराज सिंह चौहान, कहा- 'मास्क मत हटाइये'
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश में इन दिनों कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ते चले जा रहे हैं. दिन पर दिन प्रदेश में भी कोरोना संक्रमण तेजी से पैर पसारता चला जा रहा है. आप सभी को हम यह भी बता दें कि कुछ दिनों से भोपाल और इंदौर में कोरोना का संक्रमण के आँकड़ो में कमी आई थी लेकिन फिर कोरोना ने अपनी रफ्तार बढ़ा ली है। अब इसी बीच मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सभी से एक ख़ास अपील की है. हाल ही में उन्होंने कहा कि, 'मध्यप्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर हमारी चिंता है, लोग लापरवाही न करें संक्रमण अभी गया नहीं है।' उन्होंने एक ट्वीट किया है और इस ट्वीट के माध्यम से उन्होंने कोरोना से बचाव के लिये लोगों से मास्क के उपयोग की अपील की है.

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है, 'बचाव की सावधानियों को न छोड़े, यह सभी नागरिकों के हित में है कि भीड़ से बचें, मास्क का आवश्यक रूप से उपयोग करें। कोरोना संक्रमण रोकने के लिए वैक्सीनेशन अभियान जारी है, वैक्सीनेशन सुरक्षा के लिए आवश्यक है लेकिन हम यदि सावधानी नहीं बरतेंगे तो कोरोना की चपेट में आ जाएंगे। पॉज़िटिव केस लगातार बढ़ रहे हैं, मैं जनता से आग्रह करता हूँ कि किसी भी हाल में बिना मास्क के न घूमें। सावधानी में ही सुरक्षा है, मास्क मत हटाइये। मास्क ही गारंटी है कोरोना से बचने का, मास्क अवश्य लगायें। हमने जन जागरण चलाने का फैसला लिया। जिला प्रशासन को हमने निर्देश दिये कि अगर कोई मास्क नहीं लगा रहा तो रोके-टोकें। मैं नहीं चाहता कि फिर से लॉकडाउन लगाने की स्थिति पैदा हो।'

इसी के साथ उन्होंने एक बयान में यह भी कहा है कि, 'वायरस अभी मौजूद है, हमने सावधानी नहीं रखी तो फिर से हम चपेट में आ सकते हैं। कई जिलों में एक महीने से लगातार केस बढ़ रहे हैं। मैं जनता को सावधान करना चाहता हूं, आगाह करता हूं, निवेदन करता हूं।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि मध्यप्रदेश में बीते कुछ दिनों से कोरोना संक्रमण के मामलों में वृद्धि देखने को मिल रही है और इन्हे ही देखते हुए मास्क पहनने के लिए कहा जा रहा है।

केरल चुनाव: कांग्रेस ने काटा टिकट, तो महिला प्रदेश अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा, सिर भी मुंडाया

राहुल की दोस्त की शादी में चार चाँद लगाने पहुंची दिशा, सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें

उत्तराखंड सीएम रावत ने भगवान राम से की पीएम मोदी की तुलना, दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -