16 जून को PM मोदी से मुलाकात करेंगे CM शिवराज, इन मुद्दों पर होगी चर्चा
16 जून को PM मोदी से मुलाकात करेंगे CM शिवराज, इन मुद्दों पर होगी चर्चा
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश में इन दिनों कोरोना संक्रमण का कहर कम हो चला है। ऐसे में CM शिवराज कोरोना को लेकर लगातार बैठक भी कर रहे हैं, और इस बीच कई निर्देश भी दे रहे हैं। अब हाल ही में मिली जानकारी के तहत CM शिवराज सिंह चौहान कल यानी बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए दिल्ली जाने वाले हैं। जी हाँ, हाल ही में प्राप्त हुई जानकारी के तहत दिल्ली पहुंचकर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने वाले हैं और इस दौरान वह कोरोना और राज्य से जुड़े अन्य मुद्दों पर चर्चा करने वाले हैं।

बताया जा रहा है कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर मध्यप्रदेश में कोरोना महामारी को लेकर प्रदेश सरकार के अब तक के किए गए प्रयासों की जानकारी देंगे। इसके अलावा वह प्रदेश की कोरोना की वर्तमान स्थिति और वैक्सिनेशन की जानकारी भी देंगे और चर्चा करेंगे। आप सभी जानते ही होंगे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य में कोरोना वायरस की दूसरी लहर से निपटने के लिए बहुत से अच्छे उपाय किये। वही अब मौजूदा स्थिति और आगामी समय में तीसरी लहर की आशंका के बीच उठाए जा रहे कदमों के बारे में वह कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जानकारी देंगे।

ऐसा माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुलाकात के दौरान राज्य से जुड़े अन्य महत्वपूर्ण विषयों पर भी चर्चा होगी। आज ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य मंत्रिपरिषद की बैठक की शुरूआत में मंत्रियों को संबोधित किया। इस दौरान ही उन्होंने प्रधानमंत्री से प्रस्तावित मुलाकात के बारे में बताया।

मानवता शर्मसार! मामूली विवाद में पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट, कुल्हाड़ी से किए गर्दन पर वार

पंजाब सीएम अमरिंदर सिंह के आवास के बाहर शिअद का विरोध प्रदर्शन, राज्य सरकार से की यह मांग

12 मिनट की इस चोरी ने उड़ाए लोगों के होश, 9 करोड़ का सोना लेकर भागे चोर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -