जब सीएम शिवराज को मिला ठंडा खाना-सूखी रोटी, खाद्य अधिकारी पर गिरी गाज
जब सीएम शिवराज को मिला ठंडा खाना-सूखी रोटी, खाद्य अधिकारी पर गिरी गाज
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान कुछ दिन पूर्व इंदौर आए थे। इंदौर दौरे के दौरान शिवराज तय समय से देरी से पहुंचे थे। साथ ही मौसम भी खराब था। इसलिए उन्हें सड़क के जरिए भोपाल लौटना पड़ा था। देर होने के कारण सीएम ने गाड़ी में खाना रखने के आदेश दिए थे। कलेक्टर के आदेश पर खाद्य निरीक्षक ने सीएम के लिए भोजन पैक करवाया था। इस दौरान लापरवाही बरते जाने की बात सामने आई है।

सीएम शिवराज के भोजन पैक करवाने में प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया गया है। जानकारी के मुताबिक, खाना के पैकेट खोलने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने नाराजगी प्रकट की थी। खाना बिलकुल ठंडा था। साथ ही रोटियां ठंडी और सूख चुकी थी। इसके बाद सीएम शिवराज ने कलेक्टर मनीष सिंह से इस संबंध में शिकायत की थी। इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह ने सीएम की शिकायत पर खाद्य निरीक्षक मनीष स्वामी को सस्पेंड कर दिया है।

सीएम शिवराज सिंह चौहान इंदौर में कई विकास योजनाओं का उद्घाटन करने आए थे। उस दिन उन्हें शाम 6 बजे इंदौर पहुंचना था, किन्तु रात को 8 बजे पहुंचे थे। लगातार कार्यक्रमों के कारण उन्हें खाना का मौका नहीं मिला। इसके साथ ही मौसम खराब होने के कारण सीएम सड़क मार्ग से भोपाल वापस जाना था। उन्होंने भोजन पैक करवा कर अपनी गाड़ी में रखवाने के आदेश दिए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, खाद्य अधिकारी ने शाम 6 बजे ही भोजन पैक करवा दिया। सीएम शिवराज रात 9 बजे इंदौर से निकले और पैक किया हुआ खाना ठंडा हो गया और रोटियां कड़क हो गई थीं। इस पर सीएम भड़क गए थे।

Jio ने 22 इंटरनेशनल उड़ानों के लिए शुरू की मोबाइल सर्विस, जारी किए ये प्लान

SBI ने करोड़ों ग्राहकों को किया सतर्क, ट्वीट कर कहीं ये बात

भारतीय रेलवे का बड़ा ऐलान- आज से फर्राटा भरेंगी 68 और स्पेशल ट्रेनें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -