आज इस्तीफे का ऐलान करेंगे कमलनाथ ! 12 बजे होगी प्रेस कांफ्रेंस
आज इस्तीफे का ऐलान करेंगे कमलनाथ ! 12 बजे होगी प्रेस कांफ्रेंस
Share:

भोपाल: सर्वोच्च न्यायालय के फैसले के बाद आज शाम पांच बजे तक मध्य प्रदेश विधानसभा में बहुमत परिक्षण होना है. इसी क्रम में दोपहर दो बजे से विधानसभा का कामकाज शुरू होगा, किन्तु सूत्रों का कहना है कि उससे पहले ही सीएम कमलनाथ इस्‍तीफा दे सकते हैं. दरअसल संख्‍याबल के मामले में कांग्रेस पिछड़ रही है. ऐसे में बताया जा रहा है कि फ्लोर टेस्ट से पहले वह इस्‍तीफा दे सकते हैं. आज दोपहर 12 बजे प्रेस वार्ता भी बुलाई गई है. उसके बाद इन कयासों को बल मिला है.

इससे पहले गुरुवार की रात को मप्र विधानसभा के अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद प्रजापति ने कांग्रेस के 16 बागी विधायकों के इस्तीफे भी स्वीकार कर लिए. अध्यक्ष ने 6 मंत्रियों के इस्तीफे पहले ही स्वीकार कर लिए थे. ज्योतिरादित्य सिंधिया की कांग्रेस से बगावत करने और भाजपा में शामिल होने के बाद 22 MLA ने कमलनाथ सरकार का साथ छोड़ दिया था. इनमें से 19 MLA कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में ठहरे हैं.

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में बीते 2 मार्च से कमलनाथ सरकार पर संकट के बादल मंडरा रहे थे. सबसे पहले कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने 2 मार्च को ट्वीट कर भाजपा पर खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया था. इसके बाद उन्होंने प्रेस वार्ता करते हुए भाजपा नेताओं शिवराज सिंह चौहान, नरोत्तम मिश्रा और अरविंद भदौरिया पर कमलनाथ सरकार को गिराने का षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया था.

निर्भया के दोषियों ने कानून से खिलवाड़ किया, सिस्टम सुधारने की जरुरत- सीएम केजरीवाल

कोरोना संक्रमित मरीज के पेट का होता है ऐसा हाल

विधानसभा चुनाव में शिवपाल और राजभर का गठबंधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -