मध्य प्रदेश: भाजपा के पूर्व विधायक के बयान पर बोले कमलनाथ, कहा- ये BJP की संस्कृति

मध्य प्रदेश: भाजपा के पूर्व विधायक के बयान पर बोले कमलनाथ, कहा- ये BJP की संस्कृति

भोपाल: मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व MLA सुरेंद्र नाथ सिंह के बयान पर सूबे के सीएम कमलनाथ ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि सिंह के बयान ने भाजपा की संस्कृति को उजागर किया है. भोपाल से MLA रहे सुरेंद्र नाथ सिंह ने अपने एक बयान में कहा था कि अगर गरीबों के साथ अन्याय हुआ तो सड़कों पर खून बहेगा, सुरेंद्र सिंह ने कथित तौर पर कहा था कि यह सीएम कमलनाथ का खून होगा. 

उल्लेखनीय है कि भाजपा के भोपाल के पूर्व MLA सुरेंद्र नाथ सिंह ने गुरुवार को बिजली के बिलों और गुमठी वालों को विस्थापित किए जाने के विरोध में जमकर प्रदर्शन किया और विधानसभा का घेराव करने का प्रयास किया. इस दौरान सिंह ने कहा था कि अगर गरीबों के साथ अन्याय हुआ तो सड़कों पर खून बहाया जाएगा. इस बयान का एक ऑडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें सीएम कमलनाथ का भी खून बहाने की बात सुरेंद्र नाथ द्वारा कही गई है. नगर निगम के अधिकारी की शिकायत पर सिंह के विरुद्ध पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. 

भाजपा के पूर्व विधायक के बयान को लेकर कांग्रेस ने विधानसभा में हंगामा किया और उसके सदस्य बाहर निकल गए. सदन के बाहर प्रेस वालों ने जब सिंह के बयान पर सीएम कमलनाथ से प्रतिक्रिया जननी चाही तो उन्होंने केवल इतना ही कहा कि पूर्व विधायक के बयान से भाजपा की संस्कृति उजागर हुई है.

रात भर धरने पर बैठी रही प्रियंका वाड्रा, कहा- पीड़ितों से मिले बिना नहीं जाउंगी

महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष का दावा , विपक्षी खेमे के कई नेता थामेंगे भाजपा का दामऩ

कर्नाटक में सियासी ड्रामा जारी, आज इन तीन संभावनाओं पर रहेगी सबकी नज़र