अस्पताल से डिस्चार्ज हुए पूर्व CM कमलनाथ, जताया ह्रदय से आभार व धन्यवाद
अस्पताल से डिस्चार्ज हुए पूर्व CM कमलनाथ, जताया ह्रदय से आभार व धन्यवाद
Share:

भोपाल: प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का संकट अब खत्म होने वाला है। ऐसे में राजनैतिक जगत से प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ 74 वर्षीय के अस्वस्थ होने की खबर सामने आई थी। अब आज यानी शुक्रवार को उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। जी हाँ और इसे लेकर ट्वीट करते हुए पूर्व सीएम कमल नाथ ने आभार जताया है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया है और सभी को धन्यवाद दिया है।

पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, ''ईश्वर के आशीर्वाद और आप सभी की दुआओं से अब मैं पूरी तरह से स्वस्थ हूँ।आज अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर आ गया हूँ। मेरी अस्वस्थता के दौरान मुझे देश भर से आप सभी के बड़ी संख्या में शुभकामना संदेश प्राप्त हुए, इस प्रेम-स्नेह के लिये आप सभी का ह्रदय से आभार व धन्यवाद। आपका प्रेम-स्नेह इसी प्रकार मुझे सदैव मिलता रहे, यही कामना।'' आप सभी को हम यह भी बता दें कि, सर्दी-जुकाम और बुखार की शिकायत के बाद रूटीन चेकअप के लिए उन्हें मेदांता अस्पताल में इलाज के लिए लेकर गए थे।

उसके बाद डॉक्टर्स की पैनल ने ऐहतियात के तौर पर उन्हें भर्ती होने की सलाह दी और फिर वह भर्ती हो गए थे। इस दौरान मेदांता के सीनियर डॉक्टर्स की निगरानी में उनकी देखभाल चल रही थी और अब आज वह अस्पताल से घर लौट आए हैं। जब पूर्व सीएम कमल नाथ अस्पताल में भर्ती थे तो उनके स्वास्थ्य को लेकर सीएम शिवराज सिंह समेत कई नेताओं ने जल्दी स्वस्थ होने की कामना के साथ बात की थी और कई नेता कमल नाथ से मिलने अस्पताल भी गए थे।

जांबिया के प्रथम राष्ट्रपति डॉ कौंडा का निधन, पीएम मोदी और प्रेजिडेंट कोविंद ने जताया शोक

टेस्ट क्रिकेट टीम में हुआ MP की बेटी का चयन, CM शिवराज ने दी बधाई

अजय माकन बोले- सचिन पायलट किसी कांग्रेस नेता से मिलने के लिए समय मांगे और न मिले, ये असंभव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -