पुलिया से टकराकर दो टुकड़े हुई कार, दर्दनाक हादसे में 3 महिलाओं की मौत
पुलिया से टकराकर दो टुकड़े हुई कार, दर्दनाक हादसे में 3 महिलाओं की मौत
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश में छिंदवाड़ा के रामकोना से एक विवाह समारोह से लौट रही कार शुक्रवार को एक पुलिया से टकरा गई, जिससे कार में मौजूद तीन महिलाओं की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. घायलों को नाजुक हालत में नागपुर रेफर कराया गया है. हादसा कितना भीषण था, इसका अनुमान इस बात से लगाया जा सकता है कि पुलिया से टकराने के बाद कार के दो टुकड़े हो गए. 

पुलिस के मुताबिक, सौंसर निवासी सचिन जायसवाल अपने परिवार के साथ रामाकोना में एक विवाह समारोह में शामिल होकर घर लौट रहे थे, इसी दौरान नागपुर रोड स्थित ड्रीम होटल के पास उनकी कार के सामने एक बाईक सवार आ गया. बाइक सवार को बचाने के चक्कर में कार चला रहे सचिन जायसवाल का नियंत्रण कार पर से हट गया और कार सीधे पुलिया में जा टकराई, जिससे कार के दो टुकड़े हो गए. इस हादसे में कार में मौजूद सौंसर निवासी रोशनी पति अनूप जायसवाल, माधुरी पति आनंद जायसवाल और कलमेश्वर निवासी प्रिया पति सचिन जायसवाल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. 

जबकि कार चला रहे सचिन जायसवाल और उनकी साथ बैठी नीलम जायसवाल बुरी तरह से जख्मी हो गए जिन्हे गंभीर हालत में नागपुर मेडिकल कालेज रेफर किया गया है. छिंदवाड़ा ASP संजीव यूईके ने बताया कि दुर्घटना का मामला दर्ज किया गया है, जांच की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके अनुसार कार्यवाही की जाएगी.

तेलंगाना के पूर्व मंत्री एटाला राजेंद्र जल्द ही सौपेंगे इस्तीफ़ा

NRHM घोटाला: झारखंड HC ने जांच पर जताया संदेह, कहा- CBI को दे सकते हैं केस

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उड़ाई नियमों की धज्जियां, देखता रह गया प्रशासन और कानून

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -