विधायकों के पारिवारिक मिलन समारोह में CM शिवराज ने गाया गाना

भोपाल: मुख्यमंत्री निवास में बीते रविवार रात को विधायकों का पारिवारिक मिलन समारोह हुआ। इस दौरान मंत्री और विधायक परिवार के सदस्यों के साथ शामिल हुए। वहीं इस पारिवारिक माहौल में सब कुछ अनौपचारिक रहा। जी दरअसल इस दौरान जानकी बैंड जबलपुर ने शानदार प्रस्तुति दी। इस दौरान जनजाति लोक संगीत का कार्यक्रम भी रखा गया था, जिसमें जनजाति कलाकारों ने पूरा माहौल सुरमय बना दिया। इस बीच विधायकों ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से गाने का आग्रह किया और आग्रह को देखते हुए सीएम भी पीछे नहीं रहे। उन्होंने एक पुराने गीत से समां बांध दिया। इस दौरान उन्होंने गाया, नदिया चले, चले रे धारा....तुझको चलना होगा.....।

Koo App

वहीं इस दौरान मुख्यमंत्री ने संक्षिप्त स्वागत भाषण दिया। भाषण में उन्होंने कहा, 'यह एक पारिवारिक कार्यक्रम है। हम निरंतर जनता की सेवा में लगे रहते हैं। जीवन आसान नहीं, देर रात सोते हैं। लोगों की समस्याएं सुलझाते हैं। व्यस्तताएं रहती हैं।' आगे उन्होंने कहा, 'ग्रीष्म काल में पचमढ़ी जैसे स्थान पर एक मिलन कार्यक्रम होगा। परिवार के प्रति भी हमारा दायित्व है। परिवार को प्रति सप्ताह एक पूरा दिन नहीं तो आधा दिन ही हो भला, लेकिन दें जरूर।'

इस दौरान उन्होंने विधायकों को कर्तव्यबोध भी कराते हुए कहा कि 'यादगार कार्य करें कि क्षेत्र के लोग उन्हें याद रखें। काम बहुत अच्छा हो, नाम भी कमाएं। ऐसे पारिवारिक मिलन के कार्यक्रम दो या चार माह माह में होते रहना चाहिए। अधिक तनाव में रहने की क्या आवश्यकता है, आनंद में भी रहें। रिलैक्स होकर और अच्छा कार्य कर पाएंगे।' इस दौरान मुख्यमंत्री ने सभी विधायक और मंत्रियों को उनके यशस्वी जीवन के लिए शुभकामनाएं भी दीं। वहीं इस बीच मुख्यमंत्री ने जानकी बैंड जबलपुर में शामिल बेटियों का उल्लेख करते हुए कहा कि इन्हें प्रोत्साहित करें। इनके गायन का आनंद लें और इनका हौसला अफजाई भी करें।

VIDEO: 65 की उम्र में भी फिट हैं BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय, 48 सेकंड में लगाए 59 पुश-अप्स

एकटक पति वरुण सिंह को देखती रही पत्नी, आंसू रोककर बोली- I Am Sorry

बेटे ने मौन होकर दी पिता कैप्टन वरुण सिंह को मुखाग्नि, रोती रही बेटी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -