मंदिर में चप्पल पहनकर अश्लील गाने पर नाची लड़की, हिन्दू संगठन का विरोध शुरू
मंदिर में चप्पल पहनकर अश्लील गाने पर नाची लड़की, हिन्दू संगठन का विरोध शुरू
Share:

छतरपुर: इंदौर के रसोमा चौराहे पर एक युवती के खतरनाक स्टंट का वीडियो वायरल होने के बाद अब एक और वीडियो सामने आया है। यह वीडियो मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले का है। यहाँ आरती साहू नाम की एक इंस्टाग्राम मॉडल ने ‘सेकेंड हैंड जवानी’ पर डांस करते हुए वीडियो बनाया। यह वीडियो मंदिर में बनाया गया और इस वीडियो को देखने के बाद हिन्दू संगठन नाराज़ हो गया। इस वीडियो को छतरपुर के जनराय टोरिया मंदिर का बताया जा रहा है, और अब इसी को लेकर विरोध शुरु हो गया है। बताया जा रहा है यहां आरती साहू नाम की युवती ने जनराय टोरिया मंदिर कैंपस में डांस का वीडियो बनाकर अपनी इंस्टाग्राम हैंडल पर डाल दिया।

इस वीडियो के सामने आती ही इसको लेकर विरोध शुरु हो गया है। कई हिन्दू संगठनों ने सोशल मीडिया के जरिए इस हरकत पर आपत्ति जताई है। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है मंदिर कैंपस में डांस का वीडियो बनाकर अपलोड करना, सनातन धर्म के विरोध है। इस मामले के बारे में जानकारी जनराय टोरिया मंदिर के महंत भगवान दास को लगी तो, उन्होंने भी आपत्ति दर्ज कराते हुए लड़की के परिवार एवं लड़की को बुलाकर समझाइश दी है।

उनका कहना है इंस्टाग्राम मॉडल आरती साहू के विरुद्ध कार्रवाई होनी चाहिए। वहीं दूसरी तरफ युवती ने वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल से डिलीट कर दिया है और माफ़ी मांगी है। युवती का कहना है कि 'हमारा यह उद्देश्य नहीं था कि हम हिंदू धर्म या सनातन धर्म को बदनाम करें। हम वीडियो बनाते हैं क्योंकि इससे हमारा हमारे परिवार का भरण पोषण चलता है।' आगे युवती ने कहा कि 'इंस्टाग्राम पर हमारे 25 लाख फॉलओवर हैं और हमारे पिता बुजुर्ग एवं बीमार हैं। परिवार की जिम्मेदारी हमारे कंधों पर है। इंस्टाग्राम से मेरे मेरे परिवार का भरण पोषण चलता है।'

VIDEO SOURCE: Shortcut India news channel

Video: मुंबई इंडियंस पर RCB की जीत, कोहली मना रहें जश्न, तो रोहित के चेहरे का बदला रंग

23 साल का हुआ GOOGLE

'मंगलयान' के सफल 7 साल, अंतरिक्ष में भारत का एक और कमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -