TV पर सीरियल देखकर बच्चों को डरा रही थी 12 वर्षीय बच्ची, लगा ली फांसी

Jun 25 2019 02:46 PM
TV पर सीरियल देखकर बच्चों को डरा रही थी 12 वर्षीय बच्ची, लगा ली फांसी

इंदौर: घर में बैठकर एक 12 वर्षीय बच्ची परिवार के ही अन्य बच्चों को TV पर चल रहे सीरियल की नकल से डराने का प्रयास कर रही थी. उसी वक़्त टीवी पर फांसी का एक दृश्य आया ज‍िसे बच्ची ने दोहराना आरंभ कर दिया. बच्ची ने पहले स्टूल लगाया, फ‍िर कमरे में रस्सी का फंदा बनाया. सीरियल में अगला दृश्य स्टूल को पैर मारकर ग‍िराने का था, बच्ची ने भी TV देखकर वैसा ही क‍िया और उसे फांसी लग गई. यह दर्दनाक घटना मध्य प्रदेश के छतरपुर ज‍िले से सामने आई है.

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिला मुख्यालय से केवल 12 किमी दूर ईशानगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पनौठा गांव में रहने वाली 12 वर्ष की बच्ची अंजली सोमवार को मोहल्ले और परिवार के बच्चों के साथ TV पर हॉरर सीरियल देख रही थी. सीरियल में जैसे ही फांसी के फंदे पर झूलने वाला दृश्य आया, बच्ची ने भी उसे देखकर अपने कमरे में रस्सी का फंदा बनाया और उसमें अपना सिर डाल दिया.

कुछ ही पलों बाद सीरियल का किरदार स्टूल में पैर मारकर फंदे पर झूल गया, ठीक वैसा ही बच्ची ने भी किया. सीरियल में चल रहा दृश्य तो कुछ ही पलों में बदल गया, लेकिन बच्ची की जान चली गई. बच्ची फंदे पर लटकी छटपटा रही थी, किन्तु उसके सामने बैठे नन्हें बच्चे स‍िर्फ उसे देखने के अतिरिक्त कुछ न कर सके.

आज पीएम मोदी लेंगे कैबिनेट की बैठक, NIA बनेगा और भी अधिक ताक़तवर

RBI डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने दिया इस्तीफा, 6 महीने बाद ख़त्म होने वाला था कार्यकाल

योग दिवस पर ट्वीट करके बुरे फंसे राहुल गाँधी, दर्ज हुई शिकायत