दर्दनाक: तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे बैठे लोगों को कुचला

विदिशा: मध्यप्रदेश में हादसों के सिलसिले लगातार बढ़ते चले जा रहे हैं। एक बार फिर से मध्यप्रदेश में बड़ा हादसा हुआ है। हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के विदिशा ज‍िले में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहाँ एक तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे बैठे लोगों को कुचल दिया है। खबरों के अनुसार इस हादसे में कई लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। आप सभी को बता दें कि विदिशा जिले में तेज गति से आ रही एक कार ने सड़क किनारे बैठे छह लोगों को कुचल दिया।

इन छह लोगों में से एक बच्चे सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये है। इस पूरी घटना को विदिशा जिला मुख्यालय से दूर करमेड़ी-भन्नाखेड़ा गांव के पास की बताया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि जब कार ने इन लोगों को कुचला, तब ये लोग दो मोटरसाइकिलों में हुई भिड़ंत के बाद इनमें सवार कुछ लोगों के घायल होने पर सड़क किनारे बैठे थे, इन लोगों को कुचलने के बाद कार चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है इस मामले में मृतकों की पहचान नितिन यादव, हरनाथ सिंह और गोपाल सिंह के रूप में की गई है। वहीं इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और अज्ञात वाहन एवं उसके चालक की तलाश जारी है। वहीं जैसे ही इस घटना के बारे में जानकारी एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान को लगी उन्होंने दुःख जताया।

उन्होंने कहा कि, "विदिशा में सड़क किनारे बैठे लोगों के कार की चपेट में आने की दुखद सूचना मिली है। हादसे में मृतकों को श्रद्धांजलि। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान कर अपने श्री चरणों में स्थान दें। शोकाकुल परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं।" वहीं उनके अलावा नरोत्तम मिश्रा ने भी दुःख जताया। उन्होंने दुःख जताते हुए कहा- 'विदिशा में कार की चपेट में आने से सड़क किनारे बैठे कुछ लोगों के दुखद निधन का समाचार मिला है। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति और परिजनों को यह गहन दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें।'

VIDEO: पर्दे पर चल रही थी सूर्यवंशी, इधर युवती ने सैंडल से कर दी युवक की पिटाई

'बेटा राजनाति में नहीं चला इसलिए बेटी को लाए हैं', गांधी परिवार पर भड़कीं साध्वी प्रज्ञा सिंह

आज से MP के दो दिवसीय दौरे पर ज्योतिरादित्य सिंधिया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -