मध्यप्रदेश: सड़क हादसे में पूरा परिवार ही हुआ खत्म

Jan 05 2016 07:01 PM
मध्यप्रदेश: सड़क हादसे में पूरा परिवार ही हुआ खत्म

बैतूल: मध्यप्रदेश में एक रोड एक्सीडेंट में एक ही परिवार के चार लोगो की मौत के समाचार है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह पूरा ही मामला एमपी में बैतूल जिले के गांव टेमुरनी का है. जहां पर दोपहर दो बजे उस समय पूरे गांव में मातम छा गया जब एक ही परिवार की तीन अर्थियां उठी। जैसे ही इस गांव में पति-पत्नी और बेटे की लाश एक साथ गांव में पहुंची तो वहां का पूरा ही माहौल गमगीन हो गया तथा इस घटनाक्रम के बाद गांव के हर बाशिंदे की आँखों में आंसू छलक आए.

इस मामले में पुलिस ने अपनी जानकारी में बताया है कि रविवार शाम को होशंगाबाद के पास टेमुरनी निवासी रवि कुमार गीद, उसकी पत्नी ममता, रवि का साला प्रवीण और पांच साल का उनका एक बेटा जिसका नाम दीक्षांत है इन सभी कि एक खतरनाक सड़क हादसे में मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि इस पुरे ही परिवार के मौत के मुंह में समा जाने पर गांव में मातम छा गया तथा मौत के इस सदमे के चलते इस गांव के किसी भी घर में चूल्हा तक नहीं जला और तीनों का अंतिम संस्कार एक ही चिता पर किया गया.

पुलिस ने बताया कि इस दुर्घटना कि भयावहता इसी से लगाई जा सकती है कि इन चारो कि कार में ही दबकर दर्दनाक मौत हो गई. कार में से इनके शवो को बाहर निकालने के लिए काफी मशक्क़त करनी पड़ी. इस दौरान इस दुर्घटनाग्रस्त हुई कार को घटना स्थल से बुधनी थाने तक चारो के शवो के साथ ही ले जाया गया व फिर इनके कार में शवो को निकालने के लिए गैस कटर का प्रयोग कर शवो को बाहर निकाला गया.