सत्ता में आते ही बिगड़े कांग्रेस मंत्री के बोल, कहा लात मारकर बाहर करेंगे
सत्ता में आते ही बिगड़े कांग्रेस मंत्री के बोल, कहा लात मारकर बाहर करेंगे
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में 15 साल के बाद कांग्रेस सत्ता में वापस लौटी है, ऐसे में नई सरकार से लोगों को काफी उम्मीद है. इस बीच कमलनाथ के मंत्री ने ऐसा बयान दे दिया है जिसकी वजह से वे विवादों मे आ घिर गए हैं.  मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार के मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने पार्टी के कार्यकर्ताओं से चर्चा करते हुए कहा है कि, 'जो कर्मचारी या अधिकारी पालन नहीं करेगा उसको लात देकर बाहर कर दिया जाएगा. महेंद्र सिंह सिसोदिया गुना में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे.

नवाज़ शरीफ को खुद साफ़ करना होगा बैरेक, नहीं मिलेगा कोई सहायक

महेंद्र सिंह सिसोदिया के बयान का वीडियो प्रकाश में आया है, जिसने उनकी ही पार्टी की समस्या को बढ़ा दिया है. जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो 31 दिसंबर 2018 का है. उल्लेखनीय है कि इससे पहले प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने हर माह की पहली तारीख को राष्ट्रगीत गाने की परंपरा पर पाबन्दी लगा दी है. जिसके बाद से वे लगातार विपक्ष के निशाने पर बने हुए हैं, हालांकि भारी विरोध होने के बाद कमलनाथ ने कहा  था कि वह इसे जल्द ही नए रूप से शुरू करेंगे.

चीन ने दाखिल किया चंद्रमा के बाहरी हिस्से पर पहला स्पेस क्राफ्ट

कमलनाथ के इस निर्णय पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने भी तीखा हमला बोला था,  अमित शाह ने कहा था कि क्या यह निर्णय राहुल गांधी का है ?  क्या वंदे मातरम को अपमानित करने का ये निर्णय कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लिया है. कमलनाथ ने कहा था कि फिलहाल प्रत्येक महीने की एक तारीख को वंदे मातरम गाने की अनिवार्यता को समाप्त कर दिया गया है. उन्होंने कहा था कि यह फैसला किसी विशेष एजेंडे के तहत नहीं लिया गया है, बल्कि हम इसे नए सिरे से शुरू करेंगे.

खबरें और भी:-   

पाकिस्तान को कोई आर्थिक मदद नहीं देगा अमेरिका, डोनाल्ड ट्रम्प ने किया ऐलान

रिम्स : लालू का यूरीन इंफेक्शन काफी बढ़ा, बाहर के खाने को मिली अनुमति

अरुण जेटली का राहुल गाँधी पर करारा हमला, कहा आखिर दिखा दिया अपना असली डीएनए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -