मध्यप्रदेश: मंत्री बनते ही बोली इमरती देवी, सिंधिया मेरे भगवान, करती हूँ उनकी पूजा

भोपाल: मध्य प्रदेश में मंगलवार को कमलनाथ के कैबिनेट मंत्रियों ने शपथ ग्रहण कर ली है. इसके बाद आज नवनियुक्त मंत्री इमरती देवी ने कहा है कि कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया उनके नेता नहीं, बल्कि भगवान हैं और वे उनकी पूजा करती हैं. दरअसल, अधिकांश नवनियुक्त मंत्री बड़े नेताओं के समर्थकों के तौर पर जाने जाते हैं. यही वजह है कि इन मंत्रियों में अपने नेताओं के प्रति निष्ठा कहीं अधिक है. नवनियुक्त मंत्री इमरती देवी का बयान भी इसीका उदहारण है.

केसीआर आज पीएम मोदी से करेंगे मुलाकात, तीसरे मोर्चे के लिए अखिलेश-मायावती से भी करेंगे बात

इमरती देवी ने मंत्री पद की शपथ ग्रहण करने के बाद प्रेस वार्ता में कहा कि, 'सिंधिया मेरे नेता नहीं, बल्कि मेरे भगवान हैं, मैं उनकी पूजा करती हूं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में किसी भी तरह की गुटबाजी नहीं है, सभी नेता पार्टी के लिए काम करते हैं और चुनाव भी हम सभी ने मिलकर लड़ा था.'

जिन्ना को पता था भारत में मुस्लिमों के साथ क्या होगा, इसीलिए पाकिस्तान बनाया - इमरान खान

उल्लेखनीय है कि इमरती देवी की गिनती सिंधिया गुट के मंत्री के रूप में होती है, इमरती देवी को भी सिंधिया दल की माने जाने से कोई गुरेज नहीं है. उनका कहना है कि राज्य में कांग्रेस सत्ता में आई है, अब कांग्रेस सरकार महिलाओं पर होने वाले अपराध पर लगाम लगाने के अलावा नौजवानों को रोजगार देने का काम करेगी. आपको बता दें कि 25 दिसंबर को ही कमलनाथ के मंत्रीमंडल का गठन हुआ है, राज्य के मुख्यमंत्री कमलनाथ के मंत्रिमंडल के 28 सदस्यों ने मंगलवार को पद और गोपनीयता की शपथ ग्रहण की है.

खबरें और भी:-

कनाडा की नागरिकता लेने वाले भारतीयों की संख्या में लगातार इजाफा

महाराष्ट्र में भाजपा की समस्या बढ़ी, दिग्गज नेता छोड़ सकते हैं पार्टी

इमरान ने भारत के खिलाफ छोड़ा अब यह नया शिगूफा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -