एमपी चुनाव की बागडोर नरोत्तम मिश्रा के हाथ
एमपी चुनाव की बागडोर नरोत्तम मिश्रा के हाथ
Share:

भोपाल : मप्र में आम चुनाव से पूर्व कोलारस और मुंगावली में उपचुनाव होने है. इस कारण जिले की राजनीतिक प्याली में तूफान आया हुआ है. शिवराज सरकार की पूरी टीम इस उपचुनाव के लिए जोर-शोर से तैयारी कर रही है. इस दौरान प्रदेश सरकार के जनसंपर्क मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा आज शनिवार को कोलारस विधानसभा क्षेत्र का दौरा करेंगे. नरोत्तम मिश्रा कोलारस विधानसभा क्षेत्र में ही विभिन्न ग्राम में आम सभाओं को संबोधित करेंगे.

इस इलाके की  राजनीतिक गतिविधियों पर नजर दौड़ाएं तो एक बात साफ हो जाती है कि बीजेपी ने यहां पूरी ताकत झोंक दी है. दोनों विधानसभा क्षेत्रों में शिवराज मंत्रिपरिषद के सदस्य नरोत्तम मिश्रा, रुस्तम सिंह, जयभान सिंह पवैया, उमाशंकर गुप्ता, विश्वास सारंग, लाल सिंह आर्य, भूपेंद्र सिंह यहां का दौरा कर चुके हैं. उनके अलावा केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और राज्यसभा सांसद प्रभात झा भी बैठकों का हिस्सा बन चुके हैं. 

दूसरी ऒर कांग्रेस से ज्योतिरादित्य सिंधिया मोर्चा संभाले हुए हैं. नरोत्तम मिश्रा के दौरे के एक दिन पहले सिंधिया ने भी कोलारस का दौरा किया था. इस दौरान  सिंधिया  ने बीजेपी पर जम कर हमला किया था. अब देखना ये है की इस राजनितिक जंग में कौन किस पर भारी पड़ता है.  गौरतलब है कि मंत्री नरोत्तम मिश्रा प्रदेश सरकार के कद्दावर मंत्रियों में शुमार है. दबंग और बेदाग छवि के लिए वे पहचाने जाते है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अहम् जिम्मेदारियों को संभाले हुए नरोत्तम मिश्रा चुनावी क्षेत्र में डटे हुए है.

एक पाक क्रिकेटर का तिरंगे को सलाम

पाकिस्तान से अब सीधे युद्ध होगा : फारुख अब्दुल्ला

तेजस्वी की संविधान बचाओ न्याय यात्रा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -