मध्य प्रदेश उपचुनाव: कमलनाथ और दिग्विजय पर भड़के सिंधिया, कही ये बात

मध्य प्रदेश उपचुनाव: कमलनाथ और दिग्विजय पर भड़के सिंधिया, कही ये बात

भोपाल: कांग्रेस से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में आए ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने पूर्व के राजनीतिक साथियों पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं चूक रहे हैं। पूर्व सीएम कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को सिंधिया ने अब प्रदेश में 'सबसे बड़ा गद्दार' करार दिया है। सिंधिया ने सोमवार को कहा कि उन्होंने भ्रष्ट सरकार चलाकर वोटर्स के भरोसे के साथ धोखा किया है।

सिंधिया ने कहा कि मुझे कांग्रेस तब छोड़नी पड़ी जब हर संभव प्रयास करने के बाद भी लोगों की परेशानियों पर कोई ध्यान नहीं दिया गया। इसके साथ ही सिंधिया ने भरोसा जताया कि सूबे में होने वाले उपचुनाव में भाजपा यदि सभी 28 सीटों पर न सही, तो भी अधिकतम सीटों पर जीत दर्ज करेगी। एक इंटरव्यू में सिंधिया ने कहा कि जिन 28 सीटों पर मतदान होना है उनमें 27 कांग्रेस की थीं, इसलिए भाजपा के पास प्राप्त करने के लिए सबकुछ है और कांग्रेस के पास खोने के सबकुछ दांव पर लगा है। 

आपको बता दें कि राज्य के इतिहास में पहली दफा 28 विधानसभा सीटों पर एक साथ उपचुनाव होने जा रहे हैं। तीन नवंबर को होने वाले इस उपचुनाव से यह निर्धारित होगा कि राज्य की सत्ता में सत्तारूढ़ भाजपा रहेगी या विपक्षी कांग्रेस। मतगणना 10 नवंबर को होगी। जिन 28 सीटों पर उपचुनाव प्रस्तवित हैं, उनमें से 25 सीटें कांग्रेस विधायकों के इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल होने से रिक्त हुई हैं, जबकि दो सीटें कांग्रेस विधायकों के निधन से और एक सीट भाजपा विधायक के निधन से खाली हुई है।

कांग्रेस MLA के पार्टी छोड़ने पर बोले कमलनाथ- 'भाजपा ने फिर शुरू किया खरीद-फरोख्त का खेल'

भाजपा से शिवसेना का सवाल- सावरकर को अभी तक क्यों नहीं दिया भारत रत्न ?

श्रीलंका में कोरोना का कहर जारी, सामने आए इतने केस