मध्यप्रदेश: पुल की रैलिंग तोड़कर नदी में जा गिरी यात्री बस, 6 की मौत, कई घायल
मध्यप्रदेश: पुल की रैलिंग तोड़कर नदी में जा गिरी यात्री बस, 6 की मौत, कई घायल
Share:

रायसेन: मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में एक यात्री बस अनियंत्रित होकर रीछन नदी में जा गिरी, जिसमें दो महिला और एक बच्चे समेत 6 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। वहीं इस हादसे में 18 लोग घायल बताए जा रहे हैं,  जिन्हें मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने प्रशासन की सहायता से बाहर निकाला और इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। घायलों में से 11 को नाजुक हालत के चलते भोपाल रेफर किया गया है और 7 को रायसेन अस्पताल में ही रखा गया है, जहां इनका उपचार जारी है।

घटना देर रात 1 बजे की बताई जा रही है। ओम साईं राम कंपनी की यात्री बस इंदौर से छतरपुर की तरफ जा रही थी, जिसमे लगभग 45 यात्री सवार थे। तभी दरगाह के पास रीछन नदी के पुल पर गड्ढे में पहिया आ जाने की वजह से अनियंत्रित होकर 50 फीट नीचे गिर गई। रायसेन कलेक्टर उमाशंकर भार्गव और एसपी मोनिका शुक्ला समेत पूरा प्रशासन मौके पर पहुंचा और स्थानीय लोगों की सहायता से बचाव अभियान शुरू किया गया।

बचाव अभियान के दौरान रायसेन कलेक्टर उमाशंकर भार्गव घायल हो गए। वहीं कलेक्टर उमाशंकर भार्गव और एसपी मोनिका शुक्ला घायलों का हाल जानने जिला अस्पताल पहुंचे। वहीं रायसेन कलेक्टर उमाशंकर भार्गव ने एक गंभीर रूप से जख्मी को इलाज के लिए 5 हजार और मृतकों के परिजनों को दस-दस हजार रुपये की आर्थिक मदद राशि ब्लड बैंक से देने का ऐलान किया है। वहीं कलेक्टर ने बताया कि क्रेन द्वारा बस को बाहर निकाल लिया गया है, जिसमें दो साल के मासूम बच्चे का शव मिला है।

इस रेटिंग एजेंसी ने कॉरपोरेट टैक्स में कटौती का किया स्वागत, गिनाए फायदे

ब्याज दरों में एक और कटौती कर सकती है आरबीआई

राजकोषीय घाटे की भरपाई के लिए सरकार उठा सकती है यह कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -