मध्य प्रदेश: बस और कार में जबरदस्त टक्कर, हादसे में 5 की मौत
मध्य प्रदेश: बस और कार में जबरदस्त टक्कर, हादसे में 5 की मौत
Share:

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले के कायथा थाना अंतर्गत आज सुबह एक भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. दरअसल, अजमेर से अर्टिगा कार से तराना वापस लौट रहे मुस्लिम परिवार की कार सामने की तरफ से आ रही एक वीडियो कोच बस से जा टकराई, जिसके बाद कार में बैठे 9 लोगों में से पांच की भीषण मौत हो गई. 

इस सड़क हादसे के बाद आस-पास के लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी और जख्मियों और मृतकों को गाड़ी से बाहर निकालने का कार्य शुरू किया. जिसके बाद पुलिस ने एंबुलेंस के जरिए मृतकों और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. दरअसल, घटना उज्जैन के पास कायथा की है. जहां आज अल सुबह एक भीषण हादसे में दो बच्चों समेत पांच लोगों की कार और बस की भिड़ंत में मौत हो गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार, मृतक तराना के निवासी थे और अजमेर में जियारत करने के लिए गए हुए थे. 

ऐसे में जब वह अजमेर दर्शन कर वापस लौट रहे थे, तभी यह भीषण हादसा हो गया और कार ग्वालियर से आ रही वीडियो कोच बस से भिड़ गई. जिससे कार में बैठे 5 लोगों की मौत हो गई. इसके साथ ही चार अन्य घायलों को उज्जैन के जिला चिकित्सालय में उपचार हेतु भर्ती कराया गया है. घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा है कि 'हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जिसके बाद सभी लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं घायलों को उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिनमें से अभी दो लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है. 

हार के बाद कांग्रेस में इस्तीफों की झड़ी, विजयवर्गीय बोले- INC का नाम 'इस्तीफा नेशनल कांग्रेस' कर दो

'ब्लैक बजट' से लेकर 'ड्रीम बजट' तक, जानिए इससे जुड़ी पांच रोचक बातें

टीचिंग फैकल्टी के पदों पर भर्ती, मिलेगा आकर्षक वेतन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -