भोपाल: शुरू हुई मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी की नई प्रदेश कार्यसमिति की बैठक
भोपाल: शुरू हुई मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी की नई प्रदेश कार्यसमिति की बैठक
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश में अब कोरोना संकट कम होने लगा है और इस बीच मध्यप्रदेश सरकार द्वारा लगातार बैठकें की जा रही हैं। हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक आज मध्य प्रदेश भारतीय जनता पार्टी की नई प्रदेश कार्य समिति की पहली बैठक आयोजित है। आपको हम यह भी बता दें कि इस बैठक के लिए बीजेपी प्रदेश मुख्यालय को ट्राइबल लुक में सजाया गया है। जी दरअसल मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मप्र भाजपा प्रदेश कार्यालय में राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री, प्रदेशाध्यक्ष अन्य बड़े नेता व पदाधिकारियों के साथ मप्र भाजपा कार्यसमिति की बैठक का शुभारंभ किया है। इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार भाजपा प्रदेश कार्यालय में आज गुरुवार सुबह मध्य प्रदेश कार्यसमिति की बैठक जारी है।

इस बैठक में सीएम शिवराज सिंह चौहान, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, प्रदेश प्रभारी पी। मुरलीधर राव, सह संगठन महामंत्री सुहास भगत सहित अन्य बड़े नेता इसमें शामिल होने पहुंचे हैं। आपको यह भी बता दें कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के रूप में विष्णु दत्त शर्मा की नियुक्ति के बाद प्रदेश कार्यसमिति की पहली बैठक है, जिसमें कोरोना काल में दिवंगत नेताओं और जनता को श्रद्धांजलि देने के लिए शोक प्रस्ताव लाया जा रहा है। इसी के साथ हम आपको यह भी बता दें कि मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी की नई प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में ज्योतिरादित्य सिंधिया और कैलाश विजयवर्गीय, नरेंद्र सिंह तोमर, फग्गम सिंह कुलस्ते, थावरचंद गहलोत, प्रह्लाद पटेल भी केंद्रीय कार्यालय दिल्ली से जुड़ें, कार्यसमिति के अन्य सदस्य जो प्रदेश कार्यालय में कोरोना गाइड लाइन की वजह से मौजूद नहीं रहेंगे वो वर्चुअली जुड़ें।

खबरों के अनुसार बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति में 4 सत्र आयोजित होंगे। इनमे पहला उद्घाटन सत्र होगा, जिसे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष वर्चुअली संबोधित। वहीँ दूसरे सत्र में दो प्रस्ताव लाये जाएंगे, पहला राजनीतिक प्रस्ताव लाया जाएगा जो मौजूदा राजनीतिक हालात पर बीजेपी की भूमिका और विपक्ष की भूमिका पर होगा, वही दूसरा प्रस्ताव कोरोना काल पर होगा। इसके अलावा तीसरा सत्र आगामी कार्यक्रम की रूपरेखा पर आधारित होगा, और अंतिम सत्र समापन सत्र होगा, जिसे सीएम शिवराज सिंह चौहान संबोधित करेंगे।

कबीरदास जी की जयंती पर पीएम मोदी ने किया नमन, कहा- उनका दिखाया मार्ग प्रेरित करता रहेगा

CM शिवराज ने दी महान वीरांगना रानी दुर्गावती के बलिदान दिवस पर विनम्र श्रद्धांजलि

अगले साल तक आ सकती है कोरोना की 'सुपर वैक्सीन', कर सकेगी हर वैरिएंट का मुकाबला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -