VIDEO: 65 की उम्र में भी फिट हैं BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय, 48 सेकंड में लगाए 59 पुश-अप्स
VIDEO: 65 की उम्र में भी फिट हैं BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय, 48 सेकंड में लगाए 59 पुश-अप्स
Share:

भोपाल: BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) का एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल उनकी उम्र 65 साल है और इस उम्र में भी अपनी फिटनेस से उन्होंने सभी को चौंका दिया है। जी दरअसल मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के एक कॉलेज के कार्यक्रम में हिस्‍सा लेने आए बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने एक बार में बिना रुके 50 से ज्‍यादा पुश-अप लगाए। इस दौरान उन्हें देखने वालों के होश उड़ गए। आप सभी देख सकते हैं एक वीडियो वायरल हो रहा है और इस वीडियो में 65 साल की उम्र में 40 से ज्‍यादा पुश अप्‍श लगाकर कैलाश विजयवर्गीय ने फिटनेस गोल दिया है।

कार्यक्रम में मौजूद सभी लोगों को उन्होंने अपना कायल बना दिया। अब 40 पुश-अप्स लगाने का उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आप सभी को बता दें कि बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय को इंदौर के आरपीएल माहेश्वरी कॉलेज में हो रहे एक कार्यक्रम में चीफ गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था। यहाँ बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव का कार्यक्रम के दौरान मंच पर पुश-अप्स लगाने का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को राज्य में बीजेपी के नेका जीतू जिराटी ने भी शेयर किया है। इस वीडियो में कैलाश विजयवर्गीय जहां पुश-अप्स लगा रहे हैं तो वहीं कार्यक्रम में मौजूद जनता उनके पुश-अप की संख्या गिनते हुए उन्हें प्रोत्साहित कर रही है।

आप देख सकते हैं वीडियो में कैलाश विजयवर्गीय ने बिना रुके 48 सेकंड में 59 पुश अप्‍श लगाए, जिसे देख जनता ने खूब तालियां बजाई। आपको बता दें कि इस कार्यक्रम के दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि, 'कोई भी धर्मनिरपेक्ष नहीं होता है, जो भी है, वह जानवर है। दुर्भाग्य से कई धर्मनिरपेक्ष आज राजनीति के शीर्ष पर हैं। जहाज में नशा करने वालों से सहानुभूति नहीं होनी चाहिए।'

एकटक पति वरुण सिंह को देखती रही पत्नी, आंसू रोककर बोली- I Am Sorry

बेटे ने मौन होकर दी पिता कैप्टन वरुण सिंह को मुखाग्नि, रोती रही बेटी

पति वरुण सिंह को देख फूट-फूटकर रो रही बहू के कंधे पर हाथ रखकर बोली सास- 'तुम सबसे बड़ी वीरांगना'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -