MP में हुआ दिल दहला देने वाला एक्सीडेंट, खून से सन गईं 3 लाशें और बच्चा....
MP में हुआ दिल दहला देने वाला एक्सीडेंट, खून से सन गईं 3 लाशें और बच्चा....
Share:

छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। जी दरअसल यहाँ एक कार एक्सीडेंट में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं इस भयानक टक्कर में एक बच्चा जिंदा बच गया है। मिली खबर के मुताबिक उसको स्थानीय अस्पताल में भर्ती कारया गया है। सामने आने वाली खबरों के मुताबिक एक्सीडेंट की वजह कार की तेज रफ्तार बनी, क्योंकि हाई स्पीड के चलते चालक टर्निंग पॉइंट पर नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी सेफ्टी वॉल से जा टकराई।

बताया जा रहा है भीषण हादसा छिंदवाड़ा जिले दमुआ सड़क मार्ग पर स्थित झिरीघाट के पास सोमवार सुबह हुआ है। यहाँ महाराष्ट्र के रहने वाले लोग अपनी निजी कार से चैरागढ़ जा रहे थे लेकिन इसी दौरान झिरीघाट में टर्निंग पॉइंट की सेफ्टी वॉल से टकरा गई। वहीं राहगीरों ने हादसे की जानकारी स्थीय पुलिस को देकर मौके पर बुलाया तब कहीं जाकर शव कार से बाहर निकाले जा सके और बच्चे को एडमिट कराया गया।

सामने आने वाली खबरों के मुताबिक चश्मदीदों ने बताया कि, हादसे का मंजर बहुत ही भयानक था, क्योंकि कार के सेफ्टी वॉल से टकराते ही उसके परखच्चे उड़ गए। इस दौरान दोनों गेट निकल गए और अगला हिस्सा चकनाचूर हो गया। केवल यही नहीं बल्कि शवों को गाड़ी से निकलने के लिए पुलिस को तीन घंटे कड़ी मेहनत करनी पड़ी।

सड़क हादसे में बुरी तरह घायल हुए कच्चा बादाम सिंगर, सीने में लगी भयंकर चोट

कच्चा बादाम सिंगर का हुआ एक्सीडेंट, हैं अस्पताल में भर्ती

सरकार का बड़ा फैसला, सड़क हादसे में मौत पर मिलेगा 8 गुना ज्यादा मुआवजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -