फ्री की दावत उड़ाना पड़ा महंगा, बिन बुलाए शादी में गए MBA स्टूडेंट का हुआ ऐसा हाल कि...

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक शादी समारोह में बगैर आमंत्रण जाना एक MBA स्टूडेंट को भारी पड़ गया। शादी में फ्री की दावत उड़ाने पहुंचे एक MBA स्टूडेंट को बर्तन धोने पड़े। यह सजा उसे मुफ्त का खाना खाने पर मिली। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसके साथ ही पुलिस कमिश्नर मकरंद देऊस्कर से इसका वीडियो बनाने और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाले पर भी कार्रवाई करने की मांग की गई है। 

हालाँकि, वीडियो भोपाल के किस मैरिज गार्डन का और किस समय का है, अभी यह साफ नहीं हो पाया है, मगर वीडियो बुधवार से वायरल होने लगा था। इसके बाद वीडियो बनाने वाले पर सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग भी की जा रही है। वहीं, छात्र ने खुद को जबलपुर का निवासी बताया है। भोपाल में वह एक प्राइवेट कॉलेज में MBA फर्स्ट ईयर की पढ़ाई कर रहा है। वीडियो बनाने वाला व्यक्ति युवक से सवाल-जवाब करता नज़र आ रहा है। इस दौरान पढ़ाई, काम और कहां का निवासी है, आदि बातें पूछ रहा है। वीडियो में एक युवक बर्तन धो रहा है और वीडियो बना रहा शख्स उससे पूछताछ कर रहा है।

वह पूछ रहा है कि 'कैसा लग रहा है प्लेट धोकर'। इस पर युवक कहता है कि 'फ्री में खाना खाया है, तो कुछ तो करना पड़ेगा'। इसके बाद शख्स युवक से संबंधित उसकी जानकारियां हासिल करता है। युवक बताता है कि 'वह MBA कर रहा है और जबलपुर का निवासी है'। वीडियो में हो रही बातचीत से पता चलता है कि युवक अच्छा खाना खाने के लिए भोपाल के एक गार्डन में हो रही शादी में पहुंचा था, मगर पकड़ा गया। फिर उसके साथ दुर्व्यवहार करते हुए उसका वीडियो भी बना लिया गया। वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

2 घंटे चला आफताब का नार्को टेस्ट, पॉलीग्राफ में कही थी 'जन्नत और हूरों' की बात !

कोर्ट से जज और महिला स्टेनोग्राफर का आपत्तिजनक Video हुआ वायरल, दिल्ली HC ने लिया संज्ञान

कश्मीर में खून जमा देने वाली ठंड, उत्तर भारत में भी कांप रहे लोग.., जानें अपने राज्य का हाल

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -