कोरोना से लड़ते हुए जिंदगी की जंग हारे DSP गौतम, सीएम शिवराज ने जताया दुःख
कोरोना से लड़ते हुए जिंदगी की जंग हारे DSP गौतम, सीएम शिवराज ने जताया दुःख
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना संक्रमण की चपेट में आकर उप पुलिस अधीक्षक (DSP) प्रेमप्रकाश गौतम की मौत हो गई है। फिलहाल वे CID में तैनात थे। पॉजिटिव पाए जाने के बाद से उनका चिरायु अस्पताल में उपचार चल रहा था। वे लगभग 38 वर्षों लगातार से पुलिस विभाग को अपनी सेवाएं दे रहे थे। DGP विवेक जौहरी ने भी DSP की मौत पर दुख जाहिर किया है। वहीं, सूबे के सीएम शिवराज सिंह ने भी ट्वीट करते हुए DSP की मौत पर दुःख प्रकट किया है। 

शिवराज सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि "श्री प्रेमप्रकाश गौतम, उप पुलिस अधीक्षक, सीआईडी के असामयिक निधन का समाचार प्राप्त हुआ है। मैं उनके चरणों में श्रद्धासुमन अर्पित करता हूँ। ईश्वर से प्रार्थना है कि वे दिवंगत आत्मा को शांति दें और परिजनों को इस दुःख को सहने की शक्ति दें। उनका परिवार अब मध्यप्रदेश का परिवार है। " वही राजधानी भोपाल में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं।

शनिवार को भी मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से 140 नए कोरोना संक्रमित दर्ज किए गए हैं। इससे पहले बीते तीन दिन से 100 से अधिक नए केस हर दिन दर्ज किए जा रहे हैं। महामारी के बढ़ते कहर के चलते कोरोना संक्रमितों की मौत की संख्या तेजी से बढ़ रही है।

कोरोना काल में भविष्य का डर ! इस पेंशन स्कीम से जुड़े 1.03 लाख नए सदस्य

फीकी पड़ी सोने की चमक, चांदी ने पकड़ी रफ़्तार, जानें आज के भाव

HCL Tech के चेयरमैन पद से हटे शिव नाडर, बेटी रौशनी को मिली कंपनी की कमान

 

 

 


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -