अपनी सहकर्मी को लिफ्ट देने के बहाने होटल में ले गया कांस्टेबल, पिला दिया नशीला पदार्थ और फिर...
अपनी सहकर्मी को लिफ्ट देने के बहाने होटल में ले गया कांस्टेबल, पिला दिया नशीला पदार्थ और फिर...
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की भोपाल पुलिस ने एक कांस्टेबल के खिलाफ अपनी साथी कांस्टेबल को कथित तौर पर नशीली दवा देकर दुष्कर्म का केस दर्ज किया है. आरोपी कांस्टेबल की पहचान आनंद गौतम के रूप में हुई है. आनंद गौतम विदिशा जिले में पोस्टेड है. पांच महीने पहले जब ये घटना हुई तब गौतम की तैनाती भोपाल के बाहरी इलाके के नजीराबाद पुलिस स्टेशन में थी.

भोपाल के टीटी नगर थाने की पुलिस के अनुसार, पीड़ित कांस्टेबल का इल्जाम है कि उसे वॉशरूम जाना था तो गौतम उसे जवाहर चौक में एक होटल में ले गया था. वहां उसने उसे नशीली दवा मिलाकर कोई पदार्थ पीने के लिए दिया. आरोपी कांस्टेबल ने अपनी शिकायत में कहा कि, 'ये घटना 15 जून को हुई जब मैं अपनी ड्यूटी पूरी करने के बाद अपनी बहन का इंतजार कर रही थी. मेरी सेहत ठीक नहीं थी और वॉशरूम जाना चाहती थी. तभी गौतम ने मुझे अपनी बाइक पर लिफ्ट दी और एक होटल में ले गया. जहां मुझे नशीली दवा देकर उसने मेरे साथ दुष्कर्म किया.'

पीड़ित ने ये भी इल्जाम लगाया कि गौतम घटना वाले दिन के बाद उसका पीछा करने लगा. साथ ही धमकी देने लगा कि वो वीडियो इंटरनेट पर डाल कर उसे बदनाम कर देगा. पीड़िता के अनुसार, गौतम दावा करता था कि उसने छुपे कैमरे से मेरा अश्लील वीडियो बना रखा है. पीड़िता का कहना है कि गौतम ये भी कहा कि यदि संबंध नहीं बनाए तो वो उसका चेहरा तेजाब फेंक देगा.

डायन कहकर देवर ने ही ले ली भाभी की जान

3 साल की मासूम पोती को दादा ने दिया चॉकलेट का लालच और फिर....

प्रेम विवाह के तीन साल बाद पत्नी ने की आत्महत्या, ससुराल-वालों पर लगा आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -