शादी के 14 साल बाद पत्नी को दिया तीन तलाक, पति पर केस दर्ज
शादी के 14 साल बाद पत्नी को दिया तीन तलाक, पति पर केस दर्ज
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक बार फिर से तीन-तलाक का मामला सामने आया है। जहां एक शौहर ने निकाह के 14 वर्ष पश्चात पत्नी को तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। इसके बाद महिला ने शाहजहांनाबाद थाने में अपने शौहर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने फिलहाल आरोपी को अरेस्ट नहीं किया है।

टीआई जहीर खान के अनुसार, संजय नगर में रहने वाली 30 वर्षीय महिला का 2006 में सलीमउद्दीन के साथ निकाह हुआ था। सलीमउद्दीन पेशे से ड्राइवर है और एक पुत्र का पिता भी है। महिला का आरोप है कि, निकाह के बाद से ही महिला को कभी दहेज तो कभी घरेलू मुद्दों को लेकर प्रताड़ित किया जाता रहा था। विगत छह जनवरी को भी दोनों के बीच बहस व हाथापाई भी हुई। इसके बाद तैश में आकर सलीम ने अपनी पत्नी से तीन बार तलाक कह दिया। 

इसके बाद उसने महिला को घर से निकालकर दिया और अपने ससुराल में फोन लगाकर तलाक़ के बारे में बता भी दिया। परिवार ने रिश्ता दोबारा जोड़ने की सभी कोशिशें कीं, किन्तु बात नहीं बनी। इस मामले में पुलिस को प्रारंभिक जांच में पता चला है कि, सलीम की किसी अन्य महिला से दोस्ती भी है। महिला ने इस बारे में शाहजहांनाबाद थाने में अपने शौहर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। हालांकि, पुलिस ने अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है।

बिहार में 50 वर्षीय राजमिस्त्री की हत्या, चूल्हे में पड़ा मिला शव

घाटकोपर में फर्जी कॉल सेंटर का हुआ भंडाफोड़, 11 लोग हुए गिरफ्तार

जालौन में नाबालिग के साथ यौन शोषण, पूर्व भाजपा नेता गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -