वफादार चोर: पुलिसवाले के घर चोरी कर छोड़ी चिट्ठी- 'दोस्त की जान बचानी है, पैसे जल्द लौटा दूंगा'

इंदौर: मध्यप्रदेश के भिंड में चोरी का एक ऐसा मामला प्रकाश में आया है, जहां एक चोर ने वारदात को अंजाम देने के बाद एक माफीनामा भी छोड़ा है। दरअसल, भिंड में एक पुलिसवाले के घर से कीमती सामान चोरी करने के बाद चोर ने एक माफीनामा लिखकर वहां छोड़ दिया। इस पर लिखा था कि वो इसलिए चोरी कर रहा है, क्योकि उसे अपने दोस्त की जान बचानी है और जल्द ही चुराया हुआ पैसा वापस लौटा देगा।

पुलिस नं मंगलवार को इस संबंध में जानकारी दी है। बता दें कि भिंड के निवासी एक पुलिसवाले के घर पर व्यक्ति ने चोरी की, जो छत्तीसगढ़ में तैनात हैं। उस पुलिसवाले का परिवार भिंड में रहता है। कोतवाली पुलिस स्टेशन के ASI कमलेश कतारे ने इस संबंध में जानकारी दी है। पुलिस ने बताया कि चोर वारदात के बाद घर पर एक माफीनामा पत्र भी छोड़कर आया। इस पत्र में लिखा था कि, 'माफ करना दोस्त, ये एक मजबूरी थी। यदि मैं ऐसा नहीं करूंगा तो मेरे दोस्त की जान नहीं बच पाएगी। आप चिंता मत करिए, जैसे ही मुझे पैसे मिलेंगे, मैं आपके पैसे वापस लौटा दूंगा।'

बता दें कि पुलिसवाले की पत्नी और बच्चे 30 जून को अपने रिश्तेदार के घर गए हुए थे और जब सोमवार रात को अपने घर वापस आए, तो उन्होंने देखा कि कमरे के दरवाजे टूटे हुए हैं और सामान यहां-वहां बिखरा हुआ है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि चोर ने कुछ सोने और चांदी के जेवर चोरी किए हैं। पुलिस का कहना है कि परिवार के कुछ लोग ही इस चोरी में शामिल हो सकते हैं। अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज किया जा चुका है और आगे की जांच की जा रही है।

कभी घटता तो कभी बढ़ता जा रहा है कोरोना का कहर, फिर सामने आए 43 हजार से अधिक केस

दिल्ली और कोलकाता में पेट्रोल के फिर बढे दाम, जानिए क्या है आज का रेट

भोले के भक्तों के लिए बड़ी खबर: कोविड-19 प्रोटोकॉल के साथ इस दिन से शुरू होगी कांवड़ यात्रा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -