साध्वी प्रज्ञा को धमकी भरा पत्र भेजने वाला निकला डॉक्टर, ATS ने नांदेड़ से किया गिरफ्तार
साध्वी प्रज्ञा को धमकी भरा पत्र भेजने वाला निकला डॉक्टर, ATS ने नांदेड़ से किया गिरफ्तार
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश आतंकवाद निरोधी दस्ते (ATS) ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को संदिग्ध लिफाफे भेजने के केस में महाराष्ट्र के नांदेड जिले से एक चिकित्सक को अरेस्ट किया है. पुलिस ने शनिवार को इस संबंध में जानकारी दी है. भोपाल लोकसभा सीट से भाजपा सांसद ठाकुर ने सोमवार को भोपाल पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उन्हें किसी ने कुछ लिफाफे पहुंचाएं हैं, जिसमें जहरीला रसायनिक पदार्थ है. पुलिस ने सांसद के आवास से तीन चार लिफाफे बरामद किए थे जिसमें से कुछ उर्दू भाषा में लिखे हुए थे.

नांदेड के इतवारा पुलिस थाने के निरीक्षक प्रदीप ककाडे ने बताया है कि जांच के दौरान मध्यप्रदेश ATS ने यह पाया कि नांदेड जिले के अंतर्गत आने वाले धानेगांव इलाके के डॉक्टर सैयद अब्दुल रहमान खान (35) ने यह संदिग्ध लिफाफे भाजपा सांसद के पास भेजे हैं. खान इसी क्षेत्र में अपना क्लीनिक चलाते हैं. उन्होंने बताया है कि मध्यप्रदेश एटीएस ने खान को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने बताया है कि वह बीते तीन महीनों से पुलिस के रडार पर था क्योंकि उसने पहले भी कुछ सरकारी अधिकारियों को पत्र भेजा था, जिसमें उसने दावा किया था कि उसके मां और भाई के आतंकवादियों से ताल्लुक हैं और उन्हें अरेस्ट किया जाना चाहिए. उन्होंने बताया कि ऐसे पत्र लिखने के लिए खान को पहले भी अरेस्ट हो चुका है.

अनुच्‍छेद 370 : भारत को मिला जोरदार समर्थन, दंग रह गया पाकिस्तान

Paytm FASTag: जानिये कैसे करे रिचार्ज, इन सुविधाओं के बारे में ले पूरी जानकारी

रिलायंस को हुआ 3 महीने में 11,640 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ, जियो को मिला इतना मुनाफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -