मध्यप्रदेश चुनाव: सिंधिया का दावा, बसपा के गठबंधन न करने के बाद भी 'ड्राइविंग सीट' पर है कांग्रेस

इंदौर: बीएसपी के मध्यप्रदेश में कांग्रेस के साथ गठबंधन नहीं करने के फैसले से बेफिक्र, वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने रविवार को कहा कि पार्टी "अभी भी ड्राइवर की सीट में है" और मतदान के राज्य में सभी "संभावित भागीदारों" के संपर्क में है. मध्यप्रदेश में कांग्रेस अभियान का नेतृत्व कर रहे सिंधिया ने यह भी कहा कि पूरे राज्य नेतृत्व और पार्टी कैडर "14 साल के भ्रष्टाचार" के बाद बीजेपी सरकार को हटाने की पार्टी की योजना को निर्धारित करने के लिए मिलकर काम कर रहे हैं. 

मध्य प्रदेश : अपने दो दिवसीय दौरे पर प्रदेश आएंगे अमित शाह

यह पूछे जाने पर कि क्या बीएसपी, कांग्रेस के वोट शेयर में कटौती कर सकती है, उन्होंने एक पत्रकारों को बताया कि "मुझे ऐसा नहीं लगता है, जाहिर है, गठबंधन के अपने फायदे होंगे, लेकिन जैसा कि चीजें आज हैं, कांग्रेस के लिए समर्थन मध्यप्रदेश में गहराई से चल रहा है. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता उत्साहित हैं और लोग हमसे बदलाव की उम्मीद रख रहे हैं. इसलिए, हम निश्चित रूप से ड्राइवर की सीट में हैं. "राज्य में कांग्रेस के साथ संरेखित नहीं होने के बहूजन समाज पार्टी के फैसले के बाद समाजवादी पार्टी और गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के साथ संभावित समझौता के बारे में एक प्रश्न के उत्तर में सिंधिया ने कहा," हम सभी संभावित भागीदारों के संपर्क में हैं,  हमारा अंतिम लक्ष्य भारतीय जनता पार्टी को हरा देना है, वर्तमान में हम गठबंधन की संभावना से बाहर नहीं हैं.

सदियों तक इन दिग्गज नेताओं के हाथ में रही है राजस्थान की कमान

इससे पहले मायावती ने एक बयान में कहा था कि उनकी पार्टी किसी भी कीमत पर राजस्थान और मध्य प्रदेश में होने वाले चुनावों में कांग्रेस के साथ गठबंधन नहीं करेगी. 2019 के चुनावों के बारे में पूछे जाने पर सिंधिया ने कहा कि 2019 चुनाव एक अलग गेम होगा, अगर राज्य चुनावों में गठबंधन काम नहीं करता है तो 2019 चुनावों के लिए गठबंधन की अलग संभावनाएं मौजूद हैं. 

खबरें और भी:-

मध्य प्रदेश चुनाव 2018 : क्या फिर आएगा 'शिव' का राज या अब कांग्रेस संभालेगी कामकाज

तेलंगाना चुनाव: आपत्तिजनक समाग्री पर नज़र रखेगा चुनाव आयोग

मध्यप्रदेश चुनाव: राजनितिक दलों के विरोध में उतरे सवर्ण, कहा हम अपना वोट नोटा को देंगे

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -