मध्य प्रदेश विधान सभा श्रीदेवी को नहीं देगी श्रद्धांजलि
मध्य प्रदेश विधान सभा श्रीदेवी को नहीं देगी श्रद्धांजलि
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के बाद उनका अंतिम सफर भी शुरू हो चूका है. मंगलवार की रात को ही श्रीदेवी के शव को भारत लाया गया है जिसके बाद उनके अंतिम संस्कार की सभी प्रक्रिया शुरू की गयी. जांच में मौत के कारण सामने आये हैं जिसके बाद सभी हैरान हैं. जाँच के बाद ये कारण भी सामने आया कि उन्होने शराब पी रखी थी जिसके बाद वो पानी में डूब कर मर गयी. इन्ही कारणों की वजह से मध्य प्रदेश विधानसभा ने श्रीदेवी को श्रद्धांजलि ना देने का फैसला किया है.

जी हैं, यही बड़ी खबर है विधानसभा ने श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने से इनकार कर दिया है. इतना ही नहीं एमपी विधानसभा ने दिवंगतो को दी जाने वाली श्रद्धांजलि की लिस्ट से दिवंगत अभिनेता शशि कपूर का नाम भी हटा दिया है. आपको बता दे, मध्य प्रदेश विधानसभा में सत्र के पहले दिन दिवंगत हस्तियों को श्रद्धांजलि दी जाती है. लेकिन जब सोमवार को राज्यपाल आनंदीबेन पटेल का भाषण चल रहा था जिसमे श्रीदेवी की मौत का उल्लेख नहीं था.

श्रद्धांजलि देने वालों की लिस्ट में कुल 11 नाम थे उन्ही में एक श्रीदेवी का नाम भी था. लेकिन जैसे ही ये पता चला कि वो शराब पीती थी और उसी की वजह से उनकी मौत हो गयी है तो सभा ने उस लिस्ट से उनका नाम हटा दिया है.

जानकारी के अनुसार संसदीय कार्य मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र के आग्रह के बाद मध्य प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीताशरण शर्मा ने श्रीदेवी के साथ-साथ शशि कपूर का नाम निधन सूची से हटा दिया है. लेकिन इसी पर कांग्रेस ने ये आपत्ति जताई है कि उन्होंने सिनेमा के लिए बहुत कुछ किया है वो एक जानी मणि एक्ट्रेस हैं जिसके सम्मान में उन्हें श्रद्धांजलि मिलनी ही चाहिए.

श्रीदेवी के निधन के दुःख में उनकी सोसाइटी ने निरस्त किया होली सेलिब्रेशन

सुनहरी लाल साड़ी पहनकर अपनी अंतिम यात्रा पर निकलेंगी श्रीदेवी

कुछ दिन पहले ही जाह्नवी ने माँ को बताया था अपने रिश्ते का सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -