मध्यप्रदेश चुनाव: राज्य में सत्ता गंवाने के बाद, सोशल मीडिया पर दिख रही भाजपा नेताओं की पीड़ा
मध्यप्रदेश चुनाव: राज्य में सत्ता गंवाने के बाद, सोशल मीडिया पर दिख रही भाजपा नेताओं की पीड़ा
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में शिकस्त झेलने के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेताओं का दर्द अब बाहर आने लगा है और उनके विवादित बयान सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं. ताजा वीडियो में महिदपुर से चुने गए भाजपा के बहादुर सिंह चौहान कह रहे हैं कि जिन लोगों ने शिवराज (पूर्व मुख्यमंत्री) को हराया है, वो एक माह में नहीं रोने लगे तो मुझे बहादुर सिंह मत कहना. इस वीडियो में बहादुर सिंह शायद कार्यकर्ताओं से यह कहना छह रहे हैं कि जहां-जहां कांग्रेस के विधायक बने हैं, वहां एक माह के अंदर ही गुंडागर्दी, बेईमानी और हफ्ता वसूली शुरू हो जाएगी.

मध्यप्रदेश: पिता की तरह ज्योतिरादित्य भी नहीं बन सके सीएम, 30 साल बाद फिर दोहराया गया इतिहास

इससे पहले शिवराज सरकार में मंत्री पद पर रही अर्चना चिटनीस ने अपने विधानसभा क्षेत्र बुरहानपुर के मतदाताओं दो धन्यवाद् देने के लिए बुलाए गए एक सम्मेलन में कहा था कि जिन्होंने भी मेरे और मेरी पार्टी के विरुद्ध काम किया है, वे लोग कल रात को सो नहीं पाए होंगे, जिसने किसी के बहकावे में आकर,  मन से मुझे वोट नहीं दिया है, उनको रुला न दिया तो मेरा नाम भी चिटनीस नहीं.

राजस्‍थान: अशोक गहलोत कल लेंगे सीएम पद की शपथ, मिलने पहुंचने लगे विधायक

इसी तरह विधानसभा के स्पीकर रहे डॉ. सीताशरण शर्मा भी भाजपा की हार पर कह रहे हैं कि विधानसभा चुनाव में संगठन अपनी भूमिका ठीक तरीके से नहीं निभा सका. कई स्थानों पर पार्टी के बागी नेता मैदान में डटे थे, लेकिन संगठन उन्हें मनाने में नाकाम रहा. आपको बता दें कि डॉ. शर्मा के खिलाफ कांग्रेस ने सरताज सिंह को चुनाव मैदान में खड़ा किया था, जो अपना टिकट काटे जाने से नाराज होकर भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हो गए थे.

खबरें और भी:-

 

भाजपा को लगा बड़ा झटका, मंजू गुप्ता ने दिया इस्तीफा

मिजोरम: ईसाई रीतिरिवाज के बीच पहली बार शपथ लेगी मिजो सरकार

असम से आई खुशखबरी, बीजेपी ने लहराया भगवा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -