MP उप-चुनाव: भाजपा के पक्ष में हैं शुरूआती रुझान, क्या जीत पाएगी आज?

खंडवा: मध्य प्रदेश में तीन विधानसभा एक लोकसभा क्षेत्र में 30 अक्टूबर को हुए मतदान की मतगणना हो रही है। अगर हम शुरुआती रुझानो के बारे में बात करें तो इसमें भाजपा के उम्मीदवार आगे चल रहे हैं। आप सभी को बता दें कि राज्य में सुबह आठ बजे मतगणना शुरू हो चुकी है और सबसे पहले डाक मतपत्रों की गिनती की गई। आप जानते ही होंगे कि तीन विधानसभा क्षेत्रों रैगांव, जेाबट व पृथ्वीपुर के अलावा खंडवा संसदीय क्षेत्र में शुरुआती तौर पर भाजपा को बढ़त मिलती दिख रही है।

ऐसे में जो शुरुआती रुझान सामने आ रहे है वह यह बता रहे है कि राज्य के चारों क्षेत्रों में भाजपा को बढ़त नजर आ रही है। आपको बता दें कि पृथ्वीपुर में भाजपा के डा शिशुपाल सिंह यादव, जोबट में सुलोचना रावत, रैगांव में प्रतिमा बागरी खंडवा संसदीय क्षेत्र में ज्ञानेश्वर पाटिल शुरुआती बढ़त मिली है। आप सभी जानते ही होंगे कि राज्य में 30 अक्टूबर को मतदान हुआ था आज मंगलवार को मतगणना हो रही है। ऐसे में चारों सीटों पर कुल 48 उम्मीदवार के किस्मत के पत्ते आज चमकने वाले हैं। इन सभी स्थानों पर मुख्य मुकाबला भाजपा कांग्रेस के बीच है। खंडवा में 16, रैगांव में 16, पृथ्वीपुर में 10 जोबट में छह उम्मीदवार चुनाव मैदान में है।

हाल ही में आधिकारिक तौर पर दी गई जानकारी में बताया गया है कि मतगणना का सिलसिला डाक मतपत्रों से हुआ है। कहा जा रहा है मतगणना के लिए प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र के लिए दो सभागार तय किए गए है जहां सात-सात टेबिल लगाई जाएगी। वहीं मतगणना स्थलों पर जिला पुलिस बल अर्ध सैनिक बल की तैनाती की गई है।

उपचुनाव: 3 लोकसभा और 29 विधानसभा सीटों पर वोटों की गिनती जारी, कई दिग्गजों की साख दांव पर

पीएम मोदी की रैली में बम फोड़ने वाले 4 आतंकियों को फांसी, 2 को आजीवन कारावास

किसानों के समर्थन में उतरे वरुण गांधी, बोले- उनकी पीड़ा समझने के लिए उन्हें सुनना जरुरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -