मध्यप्रदेश में फिर खुलेंगे सिनेमाघर, इस फिल्म से होगी शुरुआत

भोपाल: कोरोना की दूसरी लहर के नियंत्रण में आते ही अब धीरे-धीरे शहर में प्रशासन ने छूट देना शुरू कर दिया है। जहां एक ओर बाजारों में रौनक लौट रही है, वहीं कोरोना संक्रमण के बाद से बंद पड़े सिनेमाघर फिर से शुरू होने जा रहे हैं। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के सिनेमाघरों से फिल्मी इंटरवल खत्म हो गया है।

कल गुरुवार से सिनेमा घर वापस खुलेंगे, जहां पहले दिन अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम" दिखाई जाएगी। शहर के 5 सिनेमाघर-मल्टीप्लेक्स में 'बेल बॉटम मूवी प्रदर्शित होगी। पूरे 4 माह  बाद बड़े पर्दे पर नई मूवी दिखाई जाएगी। प्रशासन ने 50 फीसद दर्शकों को ही हॉल में बैठने की अनुमति दी है। वहीं कोरोना प्रोटोकॉल का भी पालन करवाया जाएगा। कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के बाद टॉकीज और मल्टीफ्लेक्स को बंद कर दिया गया था।

इसके बाद स्थिति जैसे ही नियंत्रण में आई, वैसे ही गत जुलाई महीने में जिला प्रशासन ने 50 फीसद दर्शक क्षमता के साथ टॉकीज खोलने के आदेश दिए थे, लेकिन अधिकतर टॉकीज संचालकों ने नई फिल्में नहीं आने की वजह से टॉकीज नहीं खोली। शहर में आठ सिंगल स्क्रीन सिनेमाघर और 6 मल्टीप्लेक्स हैं, जिनमें से 5 सिनेमाघर-मल्टीप्लेक्स में 'बेल बॉटम प्रदर्शित की जाएगी।

ICC टेस्ट गेंदबाज़ों की रैंकिंग जारी, बुमराह को हुआ नुकसान, होल्डर ने लगाई छलांग

ब्रिटेन में अब 12 साल से बड़े बच्चों को भी लगेगी मॉडर्ना कोरोना वैक्सीन, मिली मंजूरी

RBI ने HDFC बैंक को नए क्रेडिट कार्ड जारी करने की अनुमति पर लगाया प्रतिबंध

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -