अपने 4 बच्चों के साथ कुँए में कूदी महिला, तीन मासूमों की मौत, जानें पूरा मामला
अपने 4 बच्चों के साथ कुँए में कूदी महिला, तीन मासूमों की मौत, जानें पूरा मामला
Share:

बुरहानपुर: मामूली विवाद किस तरह से मातम में बदल सकता है, इसका उदाहरण सामने आया है मध्य प्रदेश के बुरहानपुर से, जहां एक महिला अपने 4 बच्चों के साथ कुए में कूद गई। इस हादसे में 3 बच्चों की मौत हो गई है, एक बच्ची और महिला बच गई हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस ने मामले को जांच में लिया है और अब इस मामले की तह तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

मामला बुरहानपुर जिले के खकनार थाना क्षेत्र के ग्राम कर्दली के पास टिका बर्डी फालिया का है। रविवार शाम यहां एक मां अपने 4 बच्चों के साथ कुएं में कूद गई। 3 मासूम बच्चों की मौत हो गई। जबकि, महिला और उसकी एक बड़ी बेटी पास के खेत में बेहोशी की हालत में मिलीं। इन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं 3 बच्चों का शव बाहर निकालकर पोस्टमार्ट में के लिए भेजा गया।

बताया जा रहा है कि महिला जब कुए में कूदी तो उसके 3 छोटे बच्चे तो डूब गए, लेकिन 7 साल की बेटी और खुद महिला किसी तरह से बाहर आ गए थे। लेकिन वह बाद में पास ही एक खेत में बेहोशी की हालत में पाए गए। डूबने वाले बच्चों में डेढ़ साल का एक बेटा, तीन और साढ़े चार साल की दो बेटियां शामिल हैं। सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले को जांच में लिया।

टिका बर्डी निवासी रमेश और उसकी पत्नी प्रमिला के बीच विवाद हुआ था। जो बेहद मामूली था। गावों वालों के मुताबिक, रमेश ने अपनी पत्नी को खेत में महुआ चुनने के लिए साथ चलने की बात कही थी। लेकिन दोनों के बीच इसी बात को लेकर विवाद हो गया। तब प्रमिला गुस्से में आ गई और अपने 4 बच्चों को साथ पास में गांव के ही एक कुए में कूद गई।

अभी तक यह मामला मामूली से विवाद के बाद गुस्से में आत्महत्या की कोशिश का लग रहा है। हालांकि, पुलिस इसके अन्य पहलुओं की भी जांच कर रही है। कहीं इस मामले में कोई और पारिवारिक विवाद तो नहीं था। फिलहाल इस बारे में कुछ भी कह पाना बेहद कठिन है।  

हत्यारोपी जबरूद्दीन को पकड़ने पहुंची पुलिस को उसके परिजनों ने पीटा, हथियार छीने, 40 पर केस

पत्नी ने नहीं पकाया मांस, तो पति ने चाक़ू से गला रेतकर उतारा मौत के घाट

निशा और सऊद के नाज़ायज़ रिश्तों की भेंट चढ़े दो मासूम, माँ ने ही कर डाला दोनों बच्चों का क़त्ल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -