अप्राकृतिक संबंध बनाने के लिए पति करता है परेशान..., प्रताड़ित महिला ने पुलिस को दिया होश उड़ा देने वाला बयान

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में एक महिला ने अपने पति पर सनसनीखेज इल्जाम भी लगाया है. महिला ने पुलिस से की गई शिकायत में बोला है कि उसका पति फिल्म देख जबरदस्ती अप्राकृतिक संबंध करने के लिए मजबूर कर रहा है. पीड़ित महिला ने थाने पहुंचकर पति, ससुर, देवर और ननद पर दहेज प्रताड़ना के साथ अन्य कई सारे इल्जाम भी लगाए है. महिला का इस बारें में बोलना है कि उसके ससुराल वाले 8 लाख रुपये की मांग करते है. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है.

कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि इंदौर के महिला थाने में पहुंची महिला ने बोला है कि उसके ससुराल के लोग दहेज को लेकर उसे प्रताड़ित कर रहे है. प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने अपने पति, ससुर और ननद के विरुद्ध केस दर्ज करवाया दिया गया है. महिला ने अपने पति पर कई गंभीर इल्जाम भी लगा दिए है. उसने बोला है कि उसका पति शादी के बाद से लगातार परेशान करता है . उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाता है, जिससे वह तंग आ गई है. 

पीड़िता महिला परेशान होकर महिला थाने पहुंची और केस की शिकायत की. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों पर केस दर्ज कर नोटिस भी भेज दिया गया है. महिला थाने की जांच अधिकारी रूपाली भदौरिया ने बोला है कि एक महिला की शादी को 10 वर्ष हो चुके हैं. उसका पति उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने के लिए परेशान करता था. केस दर्ज कर केस की जांच की जा रही है.

गर्भपात की गोली खाने से 15 वर्षीय नाबालिग की मौत

शादीशुदा होने के बावजूद लिव-इन में रहकर 4 साल तक बलात्कार करता रहा जिम ट्रेनर, जानिए पूरा मामला

'पहले ​जीभ काटी, फिर काटा प्राइवेट पार्ट' इस महिला को अपनों ने ही दी दर्दनाक मौत, वजह कर देगी हैरान

 

Most Popular

- Sponsored Advert -