चलते ट्रक में अचानक भड़की आग, एक के बाद फटने लगे सिलिंडर
चलते ट्रक में अचानक भड़की आग, एक के बाद फटने लगे सिलिंडर
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में रात दो बजे अचानक सिलेंडरों से भरे ट्रक में आग लगने से बड़ा हादसा हो गया. यह ट्रक होशांगाबाद से पिपरिया की ओर जा रहा था. तभी अचानक ट्रक के इंजन में आग भड़क उठी. ड्राइवर और क्लीनर ने किसी तरह जलते हुए ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई.  तेज धमाकों के साथ एक घंटे तक सिलेंडर में विस्फोट होता रहा। 

इन धमाकों की आवाज इतनी तेज थी कि आसपास के गांव वाले दहशत के मारे सड़कों पर आ गए. दमकल विभाग को इसकी सूचना दी गई और जैसे-तैसे आग पर नियंत्रण पाया गया. इस दौरान होशंगाबाद पचमढ़ी स्टेट हाइवे 22 पर आवागमन बंद कर दिया गया. बताया जा रहा है कि ट्रक में 300 सिलेंडर रखे हुए थे. जिसमे रात ढाई बजे तक विस्फोट होते रहे, जिसकी आग में आसपास के पेड़-पौधे तक जल गए. 

हालांकि इस दौरान गनीमत यह रही कि किसी की कोई जान नहीं गई. धमाकों के कारण आसपास के इलाकों में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया. पुलिस का कहना है कि रात लगभग ढाई बजे सिलेंडर से भरे ट्रक में अचानक आग भड़क गई. यह घटना आंचलखेड़ा के समीप हुई, जब  ट्रक होशंगाबाद से पिपरिया की ओर जा रहा था. धमाके इतने जोरदार थे कि ट्रक के परखच्चे उड़ गए. जेसीबी की सहायता से मलवे को हटाया जा रहा है. जिसके बाद मार्ग वापस खोला जाएगा. पुलिस ड्राइवर और क्लीनर की खोजबीन में जुटी है. 

महंगा होने जा रहा है ट्रेन का सफर ! जानें कौन-कौनसे चार्ज वसूलेगा रेलवे

आज फिर गिरा डीजल का भाव, जानिए नई कीमत

सोने के वायदा दाम में आया उछाल, चांदी में भी हुई बढ़त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -