मध्यप्रदेश: मुरैना में भीषण सड़क हादसा, दो की मौत, 15 घायल
मध्यप्रदेश: मुरैना में भीषण सड़क हादसा, दो की मौत, 15 घायल
Share:

मुरैना: मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के अंतर्गत आने वाले माता बसइया थाना क्षेत्र में श्रद्धालुओं से भरे एक वाहन को एक तेज रफ़्तार ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे उसमे सवार एक बालिका समेत दो लोगों की घटना स्थल पर मौत हो गई और पंद्रह अन्य जख्मी हो गए, जिनमें से दो को गंभीर हालत में ग्वालियर ले जाया गया है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, श्योपुर जिले के गसवानी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले वीरमपुर गांव के अदिवासी परिवार कल रात जिले में स्थित प्राचीन माता बसइया मन्दिर में दर्शन करने के लिए एक लोडिंग वाहन से जा रहा था। तभी अम्बाह-मुरैना मार्ग पर ग्राम जिंगनी के पास सामने से आ रहे एक तेज रफ़्तार ट्रक ने लोडिंग वाहन में टक्कर मार दी, जिससे उसमे सवार 16 वर्षीय संजना समेत वाहन चालक की मौके पर ही मौत हो गई और दो महिलाओं समेत पन्द्रह श्रद्धालु घायल हो गए।

इनमें गंभीर रुप से दो घायलों को इलाज के लिए मुरैना ज़िला अस्पताल के चिकित्सकों ने ग्वालियर रेफर कर दिया है। बाकि घायलों का इलाज जिला चिकित्सालय में किया जा रहा है। वहीं हादसे कि सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस घटनास्थल का निरिक्षण कर रही है। पुलिस ट्रक ड्राइवर को ढूंढ रही है, जो हादसे के बाद से ही फरार चल रहा है।

बैंकों के एकीकरण की प्रक्रिया में सरकार ने उठाया बड़ा कदम

रिजर्व बैंक ने घटाई रेपो रेट, जानें इसके फायदे

लगातार चौथे दिन घटे पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आज के रेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -