मध्य प्रदेश: अवैध बालू से भरे ट्रेक्टर ने बाइक सवार को रौंदा, आक्रोशित ग्रामीणों ने मचाया हंगामा
मध्य प्रदेश: अवैध बालू से भरे ट्रेक्टर ने बाइक सवार को रौंदा, आक्रोशित ग्रामीणों ने मचाया हंगामा
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में चंबल नदी से रेत के कारोबार में खनन माफिया किस कदर पुलिस और प्रशासन पर हावी हैं, इसका अनुमान इसी बात से लगाया जा सकता है कि आए दिन अवैध रेत के वाहनों से आम लोगों की जान जा रही है. लेकिन पुलिस और प्रशासन इनको रोक पाने में विफल है. ताजा मामला महुआ थाना इलाके के रायपुर खुर्द गांव से सामने आया है. जहां पर अवैध रेत के ट्रेक्टर ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, इस घटना में एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिनका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है. 

घटना से आक्रोशित लोगो ने घटनास्थल पर पहुंची महुआ थाना पुलिस के वाहनों में तोड़फोड़ कर दी, जिसमें एक सिपाही चंद्रषेखर देवपुरिया भी जख्मी हो गया. घटना के बाद बड़ी तादाद में पुलिस बल मौके पर भेजा गया है. आक्रोशित ग्रामीणों ने मृतक के शव को 5 घंटे तक नहीं उठाने दिया और पुलिस की खड़े वाहनों में भी तोडफ़ोड़ कर दी.

ग्रामीणों ने पुलिस पर रेत माफियाओं से अवैध बसूली का इल्जाम लगाया है और दुर्घटना को लेकर जमकर हंगामा किया. हालांकि पुलिस अधीक्षक ने महुआ थाने में तैनात दो आरक्षकों को लाइन हाजिर कर दिया है. वहीं आक्रोशित ग्रामीणों ने रात 12 बजे तक पुलिस को मृतक का शव नहीं ले जाने दिया, पुलिस के सभी अधिकारी मौके पर उपस्थित रहे, किन्तु ग्रामीण की मांग थी मृतक के परिजन को अर्थिक सहायता दी जाए. 

राजकोषीय घाटा पहुंचा 4.3 लाख करोड़ तक

आज फिर आयी पेट्रोल के दामों में गिरावट, जाने नई कीमत

बीयर की चुस्की के साथ करो ये ख़ास योगा, आपका दिमाग रिफ्रेश होगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -