पिता के सामने ही तांत्रिक ने कर दी 8 वर्षीय बेटे की हत्या, हुआ फरार
पिता के सामने ही तांत्रिक ने कर दी 8 वर्षीय बेटे की हत्या, हुआ फरार
Share:

दतिया: मध्य प्रदेश के दतिया जिले के लहार हवेली गांव में शुक्रवार की शाम को उस समय सनसनी फ़ैल गई, जब एक 8 वर्षीय बच्चे की उसी के घर के सामने एक युवक ने गला काटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक का पिता तांत्रिक क्रिया करता है और क़त्ल करने की वजह बलि देना ही सामने आई है। पड़ोसियों का मानना है कि आरोपी सनकी किस्म का है, ऐसे में हो सकता है कि आरोपी ने पिता के कहने पर ऐसा किया गया।

जानकारी के मुताबिक, घटना लहार हवेली की है। यहाँ के निवासी रत्न कुशवाह ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि वह हमेशा की तरह शुक्रवार को भी अपने खेत पर गए थे। उन्होंने बताया कि, जब वह शाम को 6 बजे खेत से वापस आ रहे थे तो उन्होंने देखा कि उनका पड़ोसी बबलू कुशवाह उनके 8 वर्षीय बेटे शिवा को चबूतरे पर पकड़े खड़ा था। क्योंकि बच्चे को पिता को पहले से पता था कि आरोपी सनकी प्रवृत्ति का है और कुछ भी कर सकता है। 

जब तक वे दौड़कर चबूतरे पर पहुंचे तो देखा कि बेटे की गर्दन मामूली अटकी हुई थी और उसका शव रक्तरंजित पड़ा था। पिता ने अपनी तौलिया बेटे के गले पर बांधी, किन्तु तब तक बेटे ने दम तोड़ दिया। मृतक के पिता ने बताया कि वह पेशे से किसान है। साथ ही उसकी गाँव में किसी से भी कोई दुश्मनी नहीं है। ग्रामीणों ने बताया कि, आरोपी बबलू का पिता तांत्रिक क्रिया करता है। सन्देह है कि अपने पिता के कहने पर ही आरोपी बबलू ने मासूम बेटे की बलि देने के लिए क़त्ल कर दिया।

बिहार में नाबालिग ने किया 10 वर्षीय बच्ची का बलात्कार, हुआ गिरफ्तार

इश्क़ के लिए घोंटा ममता का गला, पति को छोड़कर पुलिसकर्मी के साथ भागी 2 बच्चों की माँ

आयशा के घरवालों से पैसा लेकर अपनी गर्लफ्रेंड पर लुटाता था आरिफ, सामने आई बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -