पहले इब्राहिम ने लड़की को फंसाकर किया रेप, फिर बाप साजिद ने भी निकाह के नाम पर किया बलात्कार
पहले इब्राहिम ने लड़की को फंसाकर किया रेप, फिर बाप साजिद ने भी निकाह के नाम पर किया बलात्कार
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसमें बाप-बेटे पर बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। दोनों ने अलग-अलग मौकों पर एक युवती को शादी का झांसा देकर उसका बलात्कार किया। 24 वर्षीय युवती ने पुलिस में शिकायत करते हुए बताया है कि, बॉयफ्रेंड शादी का वादा कर लगातार उसका दैहिक शोषण करता रहा, इसके बाद बॉयफ्रेंड के पिता ने बेटे से शादी कराने का वादा कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। बाद में दोनों बाप-बेटे अपने वादे से मुकर गए। पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस बाप-बेटे की खोज में छापेमारी कर रही है।

निशातपुरा पुलिस के अनुसार, पीड़िता छोला मंदिर क्षेत्र की निवासी है। अपनी शिकायत में पुलिस ने बताया है कि, वो चौक बाजार में एक कॉस्मेटिक की दुकान में 2019 से नौकरी कर रही है। इसी दूकान में आरोपी इब्राहिम उर्फ समीर भी नौकरी करता है। साथ में काम करने के दौरान उनके बीच दोस्ती हो गई। कुछ दिन की बातचीत के बाद इब्राहिम ने पीड़िता को प्रपोज कर दिया, जिसे उसने एक्सेप्ट कर लिया। दुकान के ऊपर गोदाम है। जब ही पीड़िता वहां जाती, तो वो भी पीछे-पीछे आ जाता। इब्राहिम शादी का वादा कर शारीरिक शोषण करता रहा।

पीड़िता ने बताया कि, आरोपी ने मुझे अल्पना तिराहे और चेतन मार्केट के नजदीक बने होटल में भी मिलने के बहाने बुलाने लगा। उसने वहां भी कई बार बलात्कार किया। इसी साल जब मैंने उससे शादी करने को कहा, तो वह आनाकानी लगा। जब दबाव बनाया, तो इब्राहिम साफ़ मुकर गया। जब पीड़िता, इब्राहिम की शिकायत लेकर उसके पिता साजिद के पास गई, तो साजिद ने बेटे की गलती मानकर मुझे उससे निकाह कराने का वादा किया। एक दिन इब्राहिम का पिता साजिद मुझे ईंटखेड़ी इलाके में ले गया। वहां साजिद ने भी मेरा बलात्कार किया। इसके बाद फिर करोंद में बुलाकर बलात्कार किया। इतना सब करने के बाद अब साजिद ने यह कहकर निकाह से इनकार कर दिया कि बेटा अभी निकाह के लिए राजी नहीं है।

पीड़िता का कहना है कि जब उसने आरोपियों को पुलिस में शिकायत करने की धमकी दी, तो दोनों आरोपी उसे कोर्ट लेकर पहुंचे। वहां किसी वकील से मिलकर शादी का फर्जी एग्रीमेंट बनवा दिया। इसके बाद इब्राहिम पीड़िता को अपने घर ले गया। कुछ दिन साथ रखा, फिर घर से भगा दिया। शनिवार को पीड़िता ने निशातपुरा थाने पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को थाने में बुलाया, मगर वे नहीं आए। आरोपी इब्राहिम का पिता साजिद मंडी में हम्माली करता है।

राजस्थान में अपराधी बेख़ौफ़, सोते हुए परिवार को गोलियों से भूना, 3 भाइयों की मौके पर मौत

विवाह समारोह में आई 7 वर्षीय बच्ची का बलात्कार, DJ की तेज आवाज़ में दबी मासूम की चीखें

मार-मारकर पत्नी की रीढ़ की हड्डी तोड़ी, फिर दे दिया तीन तलाक, 1 साल से बिस्तर पर पीड़िता

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -