स्कूल की तरफ से पिकनिक पर गया बच्चा नदी में डूबा, परिजनों ने लगाए लापरवाही के आरोप

Aug 13 2019 03:32 PM
स्कूल की तरफ से पिकनिक पर गया बच्चा नदी में डूबा, परिजनों ने लगाए लापरवाही के आरोप

भोपाल : मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले में एक प्राइवेट स्कूल की लापरवाही सामने आई है, जहां स्कूल की ओर से पिकनिक पर गए एक बच्चे की डूबने से जान चले गई है। जिसके बाद बच्चे के परिवार वालों ने स्कूल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। दरअसल अलीराजपुर स्थित डॉन बास्को स्कूल 12 अगस्त यानी कल अवकाश के दिन बोर्डिंग के बच्चों को गुजरात के छोटा उदयपुर पिकनिक पर लेकर गया था। 

यहां खेलते-खेलते बच्चा नदी के निकट जा पहुंचा, जहां उसकी डूबने से मौत हो गई। घटना के बाद बच्चों के परिवार वालों ने बच्चे के शव के साथ स्कूल के सामने जमकर हंगामा किया, किन्तु बाद में प्रशासन के दखल और समझाइश के बाद मामला ठंडा हो गया। हालांकि बच्चे के परिवार वालों ने स्कूल प्रबंधन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

आपको बता दें कि अलीराजपुर का डॉन बास्को स्कूल प्रबंधन सोमवार को स्कूल बोर्डिंग के 78 बच्चों को बगैर पालकों की इजाजत के भारी बारिश के बीच नदी किनारे पिकनिक पर ले गया था, जहां एक बच्चे का खेलते-खेलते पैर फिसल गया और वह नदी में गिर गया। जिससे बच्चे की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर बच्चे के परिवार वालों ने स्कूल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर प्रदर्शन किया। परिवार वालों का कहना है कि स्कूल ने उनके बच्चे को पिकनिक पर लेकर जाने से पहले इसकी सूचना तक नहीं दी।

मंदी से उबरेगा रियल एस्टेट, सरकार उठा रही यह कदम

ट्रकों की बिक्री घटी, ये हैं कारण

Left Handers में होती हैं ये अनोखी खूबियां