MP: दुकान की छत पर मिला 13 साल की लड़की का शव, हुआ था दुष्कर्म
MP: दुकान की छत पर मिला 13 साल की लड़की का शव, हुआ था दुष्कर्म
Share:

खंडवा: आजकल अपराध के मामले दिन पर दिन बढ़ते चले जा रहे हैं। ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह मध्य प्रदेश के खंडवा जिले से सामने आया है। यह एक शर्मनाक वारदात है जिसके सामने आने के बाद लोग हैरानी जता रहे हैं। इस मामले में एक 50 वर्षीय दुकानदार ने 13 साल की एक नाबालिक लड़की से दुष्कर्म किया और उसके बाद उसने उसे मौत दे दी। अब इस मामले में आरोपी दुकानदार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है किराना दुकानदार ने 13 साल की बच्ची के साथ रेप किया और उसके बाद उसकी हत्या कर दी। फिर शव को अपनी ही दुकान की छत पर रख दिया था। इस मामले के बारे मेंखंडवा जिले की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सीमा अल्वा ने बात की। उनका कहना है, 'लड़की के साथ बलात्कार किया गया था।' इस मामले में आगे उन्होंने बताया, 'कल खंडवा में एक दुकान की छत पर एक नाबालिग लड़की की लाश मिली, प्रथम दृष्टया यह बलात्कार की घटना प्रतीत होती है। मौत का कारण पोस्टमार्टम के बाद स्पष्ट होगा। हम मामले की जांच कर रहे हैं।' इसके अलावा पुलिस ने इस मामले में यह भी कहा कि, 'हमें इस बात की पक्की जानकारी नहीं है कि नाबालिक को दुकान पर बुलाया गया था या वह किसी काम से वहां गई थी। दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया गया है। हम मामले की जांच कर रहे हैं। जांच ले बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।'

वैसे अब इस मामले को बहुत ही सख्ती से लेकर पुलिस मृतक के परिजनों सहित अन्य गांव वालों से पूछताछ कर रही है। इस घटना के सामने आने के बाद से लोगों में आक्रोश नजर आ रहा है। बताया जा रहा है लड़की दुकान पर कुछ सामान लेने गई थी लेकिन जब वह बहुत देर तक नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। अंत में लड़की का शव दुकान की छत पर मिला।

उत्तराखंड में लगातार कम होता जा रहा कोरोना संक्रमण का मामला

ओडिशा सरकार भुवनेश्वर-पुणे के बीच एयरएशिया की सीधी उड़ान सेवा के लिए प्रदान करेगी वित्तीय सहायता

अगर आपकी कुंडली में है सूर्य दोष तो मकर संक्रांति के दिन जरूर करें यह उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -