सर्वाधिक बारिश के कारण गिरा कच्चा मकान, पुरे परिवार की हुई मौत
सर्वाधिक बारिश के कारण गिरा कच्चा मकान, पुरे परिवार की हुई मौत
Share:

भोपाल: सर्वाधिक वर्षा कहर बरपा रही है। पहाड़ों पर भूस्खलन हो रहा है तो जिलों में सड़कों पर जलजमाव एवं सड़क धंसने के मामले सामने आ रहे हैं। गांवों के लिए ये वर्षा आफत भरी साबित हो रही है। मध्य प्रदेश के रीवा में सर्वाधिक वर्षा की वजह से एक कच्चा मकान भरभराकर गिर पड़ा। 1 अगस्त को रीवा जिले के घुचियारी बहेरा गांव में कच्चा मकान गिर गया जिससे उसके मलबे में दबकर एक ही परिवार के 4 व्यक्तियों की मौत हो गई है।

प्राप्त खबर के अनुसार, यह दुर्घटना रीवा जिले के गढ़ थाना इलाके के ग्राम पंचायत घुचियारी बहेरा में हुआ। कहा जाता है कि मनोज पांडेय अपनी मां एवं बच्चों के साथ घुचियारी बहेरा गांव के अपने कच्चे मकान में रहते थे। रविवार प्रातः ही तेज वर्षा हो रही थी। तेज वर्षा की वजह से सभी लोग अपने-अपने घर में ही थे। मनोज पांडेय भी अपनी मां एवं बच्चों के साथ घर में ही थे।

तेज वर्षा के बीच अचानक तेज आवाज हुई। तेज आवाज सुनकर गांव के व्यक्ति घर से निकल उस दिशा में भाग पड़े जिधर से आवाज आई थी। लोग जब अवसर पर पहुंचे तो मनोज पांडेय का घर गिरा पड़ा था। रहवासियों ने इसकी तहरीर तुरंत प्रशासन को दी तथा आनन-फानन में रेस्क्यू आरम्भ कर दिया। रहवासियों ने मलबे से 35 वर्ष के मनोज पांडेय एवं उनकी मां सहित पांच व्यक्तियों को निकाला। मनोज पांडेय, उनकी मां 60 वर्ष की केमली पांडेय, 8 वर्ष की काजल तथा 7 वर्ष की आंचल की अवसर पर ही मौत हो गई थी जबकि श्रेजल गंभीर तौर पर चोटिल है।

हमारा धरना उनके लिए है जिन्हें पूंजीपति खा रहे हैं: गुरनाम सिंह चढूनी

भारत ने संभाली संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद की कमान

जम्मू-कश्मीर: पत्थरबाजों को न मिलेगी सरकारी नौकरी और न ही विदेश जाने की मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -